GA4

कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा नें रेवांचल एक्सप्रेस के एच वन डिब्बे में दौरान यात्रा शराब पीकर वकील पत्नी से किया अभद्रता, शिकायत पंजीकृत।

Spread the love

सागर/भोपाल। रेवांचल एक्सप्रेस में सफर कर रही वकील की पत्नी (advocate wife) ने अपने पति जो वकील हैं, ने सतना के कांग्रेस विधायक (Congress MLA) पर महिला के साथ शराब पीकर अभद्रता (indecency) करने की शिकायत रेलवे पुलिस से की है पति के ट्वीट के बाद सागर जीआरपी पुलिस ने महिला को ट्रेन में अटेंड किया, जिसके बाद बीना में महिला (वकील की पत्नी-advocate wife) सिद्धार्थ कुशवाहा (Congress MLA) की शिकायत सुनी गई।

उच्चाधिकारियों द्वारा बच्चों के शोषण का विरोध अध्यापिका एकता हुई जातिवाद का शिकार, नौकरी से बहिस्कृत, छात्र व अध्यापक, एकता के पक्ष में।

अभिषेक चढ़ार की मौत शायद खोल दें, भोपाल श्रमोदय विद्यालय के प्रादेशिक जिम्मेदारों की आंखे, अभिनिका पाण्डेय हैं य शामत, उक्त केस में आखिरी सच का सनसनीखेज खुलासा, फांसी ड्रामा था अभिषेक के सर पर चोट पायी- पिता।

दरअसल रीवा से भोपाल जाने वाली रेवांचल एक्सप्रेस में गुरुवार को एच-1 कोच में सफर कर रही महिला (वकील की पत्नी-advocate wife) ने सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा (Congress MLA) पर शराब पीकर अभद्रता करने की शिकायत पति से की जिसके बाद महिला के पति ने प्रधानमंत्री से लेकर रेलवे पुलिस जबलपुर डीआरएम आरपीएफ को ट्वीट कर महिला से अभद्रता करने की शिकायत दर्ज कराई।

ट्वीट महिला से अभद्रता (indecency) करने की बात सामने आने के बाद सागर जीआरपी पुलिस के एक एएसआई और कांस्टेबल महिला के पास पहुंचे और ट्रेन में ही महिला (वकील की पत्नी-advocate wife) की शिकायत दर्ज की, हालांकि इस संबंध में विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा (Congress MLA) ने बताया कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं उनके कोच पर सामने की सीट में बैठी महिला के साथ उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है । सतना के कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा (Congress MLA) के साथ से कांग्रेस विधायक (Congress MLA) सुनील सर आप भी उनके साथ थे।

Sample Papers 2023

वहीं महिला (वकील की पत्नी-advocate wife) ने अपने बयान में बताया कि मैं एक गृहिणी हूं, और मेरे पति वकील हैं। मेरा एक बेटा सात माह का है। ऐसे में दिनांक 06 अक्टूबर 2022 को मैं रीवा से रानी कमलापति की यात्रा ट्रेन नं. 12186 रीवांचल एक्स. के कोच एच-1 में बर्थ नं. ए-2 पर अपने बेटे के साथ यात्रा कर रही थी, इसी दौरान रात करीब 11.50 बजे सुनील सराफ कोतमा विधायक व सिद्धार्थ कुशवाह सतना के कांग्रेस विधायक (Congress MLA) मेरी बर्थ के पास खाना खाने आए और गंदी गंदी गालियां बक रहे थे।

और फिर मुझे (वकील की पत्नी-advocate wife) हाथ लगाकर छेडखानी (indecency) करते हुए कहने लगे कि मैडम आपने खाना खाया या नहीं। मैं कुछ नहीं बोली वे दोनों नशे की हालत में बुरी नियम से मुझे देख रहे थे। मेरे मना करने पर भी कि मेरा बच्चा सो रहा है आप लोग गाली गलौच मत करो पर भी वे नहीं माने। जिसकी शिकायत मैंने अपने पति को फोन लगाकर बताई। मेरे पति के द्वारा शिकायत करने पर रेलवे स्टेशन सागर पर पुलिस आई, जिन्होंने मेरी सीट चेंज कराकर मुझे कोच A-1 बर्थ-49 पर शिफ्ट कर दिया। जब मैं वहां से जा रही थी तो सुनील सराफ (Congress MLA) ने बोला कि आप क्यों जा रही हो क्यों परेशान हो रही हो। इस पर मैं कुछ नहीं बोली और बदली गई कोच की बर्थ पर आकर बैठ गई। शिकायत करने पर मैंने टीटीई व सागर पुलिस को कहा कि आप इन दोनों को उतारकर कार्रवाई करें परंतु उनके द्वारा मुझे शिफ्ट किया गया। मेरी (वकील की पत्नी-advocate wife) मांग है कि उन दोनों के विरुद्ध कार्यवाही की जाए।
वकील पति के ट्विट पर आई पुलिस
दरअसल महिला के पति जो दिल्ली में अधिवक्ता हैं को महिला ने फोन पर मामले की पूरी जानकारी दी, तो उनके पति ने रेलमंत्री, रेल मंत्रालय और पीएम को ट्वीट कर मदद मांगी थी। वहां से तत्काल रिप्लाई सागर जीआरपी, आरपीएफ और स्टेशन प्रबंधन को मिला था। जिसके बाद सागर स्टेशन पर रात करीब डेढ़ बजे जीआरपी और आरपीएफ पुलिस का बल पहुंच गया। पुलिस ने महिला से बात की तो उसने कहा कि ये दोनों लोग अभद्रता कर रहे हैं, शराब के नशे में हैं।
पति ने तत्काल ट्वीटर हैंडिल पर टिकट की जानकारी शेयर करते हुए रेल मंत्री, रेल मंत्रालय और प्रधानमंत्री सहित अन्य संबंधितों को टेग कर मदद मांगी थी। उन्होंने चलती ट्रेन में शराब के नशे में पत्नी से अभद्रता (indecency) की बात कही थी। वहीं सागर स्टेशन पर महिला पुलिसकर्मी नहीं थीं, इस कारण पीड़ित महिला के बीना में बयान लेने के लिए स्टाफ को निर्देश दिए गए। जीआरपी के दो जवान महिला के साथ बीना पहुंचे थे, यहां महिला अधिकारी श्वेता को उनके बयान लेने थे, लेकिन बताया जाता है कि कंट्रोलरुम से निर्देश मिले की महिला भोपाल तक सफर कर रही हैं, अतः उन्हें भोपाल लेकर आ जाएं।
दोनो विधायकों के विदिशा में उतरने की जानकारी
मामले को लेकर बताया जा रहा है कि रेवांचल एक्सप्रेस में सफर कर रहे जिन सतना और कोतमा एमएलए (Congress MLA) पर महिला से अभद्रता के आरोप लगे थे, वे दोनों भोपाल तक सफर कर रहे थे, लेकिन रात में वे भोपाल के पहले विदिशा में उतर गए, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। इधर जीआरपी के अनुसार महिला के भोपाल में बयान दर्ज किए गए हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!