GA4

आईजीएल की ओर से दीपावली से ठीक पहले जोर का झटका धीरे से दिया, बढ़ाये सीएनजी व पीएनजी के भाव, अब इस दर से मिलेगी दुनिया की जड़।

Spread the love

गाजियाबाद। चौतरफा पड़ रही महंगाई की मार से लोगों को जरा भी राहत मिलती हुई नहीं दिख रही है। आमदनी और खर्च के बीच सामंजस्य बैठाने में लगे लोगों को इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड यानी आईजीएल की ओर से दीपावली से ठीक पहले जोर का झटका दिया गया है। आईजीएल ने सीएनजी के साथ- साथ खाना बनाने के काम आने वाली पीएनजी के भी एक बार फिर से रेट बढ़ा दिए हैं।



आज शनिवार को दीपावली से ठीक पहले इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड यानी आईजीएल की ओर से दिल्ली एनसीआर के लोगों को जोर का झटका दिया गया है। नोएडा, ग्रेटर नोएडा एवं गाजियाबाद में अब सीएनजी के दामों में बढ़ोतरी कर दी गई है। अभी तक 78 रूपये 17 पैसे प्रति किलो की दर से खरीदी जा रही सीएनजी गैस के अब वाहन चालको को 81 रूपये 17 पैसे प्रति किलो की दर से दाम चुकाने पड़ेंगे।

पंजनपद मुजफ्फरनगर में भी 82 रूपये 84 पैसे प्रति किलो की दर से मिलने वाली सीएनजी अब 85 रूपये 84 पैसे प्रति किलो की दर से खरीदनी पड़ेगी। गुरुग्राम एवं दिल्ली में भी सीएनजी गैस के दामों में 3-3 की बढ़ोतरी की गई है।



इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की ओर से खाना बनाने के काम आने वाली पीएनजी के दामों में भी बढ़ोतरी कर महिलाओं को झटका दिया गया है। अब राजधानी दिल्ली में 53 रूपये 59 पैसे प्रति एससीएम, नोएडा और गाजियाबाद में 53 रूपये 46 पैसे प्रति एसपीएम, मुजफ्फरनगर, मेरठ और शामली में 56 रूपये 97 पैसे प्रति एससीएम, हमीरपुर और फतेहपुर में 56 रूपये 10 पैसे प्रति एससीएम और गुरुग्राम में 51 रूपये 79 पैसे प्रति एससीएम के हिसाब से उपभोक्ताओं को पीएनजी दी जाएगी।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!