GA4

आसमानी बिजली की चपेट में आकर मस्जिद की मीनार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त।

Spread the love

लखीमपुर खीरी। मौसम विभाग की ओर से दी गई चेतावनी इस समय पूरी तरह से खरी उतर रही है। जिससे चौतरफा झमाझम बारिश लोगों को भिगौने के साथ साथ आफत मचाने में लगी हुई है। तेज आवाज के साथ मस्जिद के ऊपर गिरी आसमानी बिजली की चपेट में आकर मीनार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। आसमानी बिजली की तेज आवाज को सुनकर आसपास के लोगों में बुरी तरह से दहशत पसर गई है।

शनिवार को भी बारिश का कहर जारी रहा। बेमौसम हो रही बरसात अब चारों तरफ अपनी तबाही के मंजर दिखाने में लगी हुई है। आज सवेरे खीरी टाउन की दरगाह शरीफ स्थित जामा मस्जिद की मीनार पर जब आकाशीय बिजली तेज गढ़ गडगढाहट के साथ गिरी तो आसपास के लोगों में दहशत पसर गई। आसमानी बिजली की चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हुई मीनार में काफी बड़ी दरार आ गई है।



बिजली के उठकर वापस चले जाने के बाद दहशत से बाहर आए लोग क्षतिग्रस्त हुई मीनार को देखने के लिए मस्जिद की तरफ उमड़ पड़े। गनीमत इस बात की रही कि आसमानी बिजली से कोई जानहानि नही हुई।

उधर शनिवार को भी बारिश का सिलसिला जारी रहा है, जिससे चारों तरफ पानी ही पानी दिखाई देने लगा है। हालात ऐसे हो चले हैं कि लोग काम धंधे के अभाव में घर के भीतर खाली बैठने को मजबूर हुए हैं। जगह-जगह हुए जलभराव लोगों के आवागमन में परेशानियां उत्पन्न कर रहे हैं।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!