GA4

यूपी पुलिस का कारनामाः रिपोर्ट दर्ज की साढ़े तीन लाख लूट की, बरामद किये एक करोड़।

Spread the love

उत्तर प्रदेश। पुलिस ने लूट के एक अजब- गजब मामले का खुलासा किया है। मुजफ्फरनगर में दिन दहाड़े कपड़ा व्यापारी से लूट में साढ़े तीन लाख रुपये लूटने की रिपोर्ट दर्ज की थी और शनिवार को एक करोड़ बरामद कर लिये। मुजफ्फरनगर में पुलिस ने लूट के एक अजब-गजब मामले का खुलासा किया है।

विजयदशमी के दिन शहर कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई वारदात में पीड़ित कपड़ा व्यापारी ने साढ़े तीन लाख रुपये लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जबकि पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए एक करोड़, एक लाख 40 हजार रुपये बरामद किए हैं। लुटेरों से मोबाइल, बाइक व तमंचे भी मिले हैं। इस मामले में अभी दो आरोपी फरार हैं। इस सवाल का सही जवाब नहीं मिल पाया है कि लूट की रकम रिपोर्ट में इतनी कम क्यों बताई गई?



पुलिस लाइन में एसएसपी विनीत जायसवाल ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि 5 अक्टूबर को बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी अर्पित जग्गा निवासी गांधी कालोनी के सिर में लोहे की रॉड मारकर नकदी से भरे बैग लूट लिया था। घायल व्यापारी ने पुलिस को बताया था कि बदमाशों ने उससे साढ़े तीन लाख रुपये लूटे हैं।

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए लुटेरे सुहैल, दानिश निवासी जसवंतपुरी थाना सिविल लाइन, कुलदीप, अक्षित कुमार व शुभम निवासी गांव लछेडा थाना मंसूरपुर को गिरफ्तार किया है। उनके साथी विकास निवासी वहलना व उजैफा निवासी रहमतनगर थाना कोतवाली फरार हो गए।

पुलिस ने पूछताछ की तो बदमाशों ने बताया कि व्यापारी से उन्होंने एक करोड़ 10 लाख रुपये लूटे थे। व्यापारी के पास दो बैग थे। एक बैग में चार लाख रुपये व दूसरे बैग में अन्य रकम थी। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर एक करोड़ एक लाख 40 हजार रुपये, घटना में प्रयुक्त बाइक, लूट की रकम से खरीदी गई एक बाइक, दो मोबाइल व दो तमंचे पुलिस ने बरामद किए हैं।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!