GA4

भदोही अग्निकांड पीड़ितों व मृतक आश्रित परिवारों के लिये शिक्षकों नें दिया अपना एक दिन का वेतन।

Spread the love

भदोई। जनपद की शिक्षा विभाग द्वारा एक अपील बेसिक शिक्षा परिवार भदोही के समस्त सम्मानित शिक्षक, शिक्षणेत्तर कर्मचारी, जिला समन्वयक एवं अधिकारीगण, जैसा कि आप सभी अवगत हैं कि “भदोही अग्निकांड” की चपेट में आने वाले इलाजरत मरीजों को पुनर्जीवन व मृतक परिवारों के जीवन निर्वहन हेतु जिलाधिकारी महोदय श्री गौरांग राठी जी द्वारा सभी लोगों से सहायता राशि हेतु आत्मीय अपील की गयी है।

जिसके क्रम भदोही जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी भूपेंद्र नारायण सिंह द्वारा “भदोही अग्निकांड सहायता दान” मैं स्वयं 11हजार का अंशदान किया गया।
साथ ही उनके मार्मिक अपील पर जनपद के बेसिक शिक्षा परिवार के समस्त सदस्य एकजुट होकर “पीड़ितों के नाम, एक दिन का वेतन दान” करने की स्वैच्छिक पहल की है।



उक्त के क्रम में बेसिक शिक्षा परिवार के सभी सदस्यों से मेरा अनुरोध है कि आईये एकजुट होकर, दुःख की इस घड़ी में इलाजरत मरीजों के बेहतर चिकित्सकीय उपचार, राहत और बचाव कार्य व मृतकों के परिजनों को अन्य सुविधा देने हेतु स्वेच्छा से सहयोग राशि दें। हमारे सहयोग राशि से इलाजरत मरीजों को पुनर्जीवन व मृतक परिवारों को सुचारू ढंग से जीवन निर्वहन में सहायता व मदद मिलेगी।

यह समय मानवता के प्रति एकजुट होकर सहयोग करने का समय है, हमारे सहयोग से किसी के जीवन की दशा बदल सकती है। “जैसे बूँद- बूँद से सागर बनता है वैसे ही हमारा- आपका अंशदान घायलों को पुनर्जीवन व मृतक परिजनों के जीवन निर्वाह का सहारा बनेगा।”

आप सभी से पुनः अनुरोध है कि इंसानियत व मानवीयता के नाते आगे बढ़कर स्वम सहयोग करें एवं औरों को भी प्रेरित करें।

भूपेन्द्र नारायण सिंह जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी भदोही ( उ. प्र.)


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!