GA4

चलती कार में बेटी से बर्बरतापूर्ण सामूहिक दुष्कर्म के बाद चलती कार से फेंका।

Spread the love

जयपुर। देश में लगातार महिलाओं के साथ घिनौना काम हो रहा है। आए दिन युवती व नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आया है। जहां दरिंदों ने चलती कार में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। हैरानी की बात ये है कि दरिंदों ने 90 किलोमीटर तक चलती कार में युवती के साथ घिनौना काम किया है। जिसके बाद युवती को कार से बाहर ​फेंक दिया। फिलहाल युवती अस्पताल में भर्ती है।



मिली जानकारी के अनुसार, मामला शुक्रवार देर रात जयपुर ग्रामीण प्रागपुरा थाना का है। पुलिस ने पीड़ित युवती से इस बारे में बताया कि युवती को लिफ्ट दिया गया था। जिसके बाद उसको चलती कार से फेंक दिया गया। इससे पहले उसके साथ क्या हुआ ये उनको कुछ नही पता। युवती ने बताया कि किसी ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने जांच पडताल की और बाद में कल शाम के बाद उसका सही तरीके से मेडिकल कराया गया। उसके साथ गैंगरेप की पुष्टि होना सामने आ रहा है।

पीड़ित युवती ने पुलिस को बयान देते हुए बताया कि कार में एक और लड़की थी उसके साथ भी रेप किया जा रहा था। पुलिस ने कहा कि इन तमाम सूचनाओं की जांच कर रहे हैं। फिलहाल जल्दबाजी में कुछ नहीं कहा जा सकता है। सैंकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा चुके हैं और खंगाल रहे हैं। पुलिस ने देर रात गैंगरेप का केस दर्ज किया है। वहीं इस मामले में आरपीएस अधिकारी संध्या यादव इस केस को लीड कर रही हैं। तो एसपी ग्रामीण मनीष कुमार अग्रवाल इस केस की जांच की पलपल की अपडेट ले रहे हैं।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!