GA4

अर्धनग्न अवस्था में मारपीट के बाद गांव में महिला को घुमानें वालों के घर चला बुलडोजर।

Spread the love

सतना।सतना जिले के मैहर थाना क्षेत्र के खैरा गांव मे बीते 6 अक्टूबर को काशीराम साहू के घर में चोरी की वारदात हुई।काशीराम साहू की पत्नी उर्मिला ने गांव के ही दबंग ऋषि राज पटेल पर चोरी का आरोप लगाते हुए हंड्रेड डायल को फोन किया था. पुलिस ने आरोपी ऋषि राज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। शुक्रवार को ऋषि जमानत पर रिहा हुआ और फिर बदले की आग में अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ शिकायतकर्ता के घर हमला बोल दिया। घर पर काशीराम साहू की पत्नी उर्मिला अकेली मौजूद थी।

जिले के खैरा गांव में 38 वर्षीय महिला से मारपीट कर उसे अर्धनग्न हालत में गांव के चक्कर लगवाने वाले दो आरोपियों के सरकारी जमीन पर बने मकान प्रशासन ने बुलडोजर से तोड़ दिए । जांच में मुख्य आरोपी ऋषिराज पटेल और उसके पिता प्रभुदयाल पटेल के अलावा महेंद्र पटेल के रिहायशी मकान शासकीय जमीन पर अतिक्रमण कर बनाए जाने की बात सामने आई थी । आरोपियों को कब्जा हटाने के नोटिस दिए लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया । इसके बाद नहीं आया तो मंगलवार दोपहर प्रशासन ने बुलडोजर से दोनों मकान तोड़ दिए । 6 अक्टूबर को घर में घुसकर अभद्रता करने पर महिला ने आरोपी ऋषिराज को पुलिस से पकड़वा दिया था । इस बात से नाराज आरोपी ने जमानत पर छूटने पिता प्रभुदयाल पटेल , महेंद्र पटेल , शिवकुमार पटेल रवि पटेल और दीनदयाल पटेल समेत अन्य आरोपियों के साथ मिलकर 8 अक्टूबर को महिला के घर पर धावा बोलकर मारपीट की और अर्धनग्न कर गांव के चक्कर लगवाए ।

उच्चाधिकारियों द्वारा बच्चों के शोषण का विरोध अध्यापिका एकता हुई जातिवाद का शिकार, नौकरी से बहिस्कृत, छात्र व अध्यापक, एकता के पक्ष में।

अभिषेक चढ़ार की मौत शायद खोल दें, भोपाल श्रमोदय विद्यालय के प्रादेशिक जिम्मेदारों की आंखे, अभिनिका पाण्डेय हैं य शामत, उक्त केस में आखिरी सच का सनसनीखेज खुलासा, फांसी ड्रामा था अभिषेक के सर पर चोट पायी- पिता।

महिला को गांव में अर्धनग्न घुमाया
ऋषिराज और उसके साथी दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुस गए और मारपीट कर घर से घसीट ले गए। आरोपियों ने महिला को अर्धनग्न किया और पूरे गांव में घसीटा। पीड़िता की मानें तो उसके साथ घर के अंदर जमकर मारपीट की गई। पीड़िता के मुताबिक मारपीट के दौरान दबंगों ने उसकी साड़ी उतार अर्धनग्न कर दिया। यही नहीं उसे आपत्तिजनक हालत में पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान गांव के ही एक युवक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पीड़िता की गंभीर हालत देख उसे मैहर अस्पताल ले गई, जहां से उसे सतना जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया।

पीड़ित महिला का अस्पताल में उपचार जारी
पीड़िता उर्मिला का इलाज सतना जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं मामले की शिकायत थाने में की गई. पुलिस गांव पहुंची और ग्रामीणों के बयान लिए. ग्रामीणों ने भी वारदात को स्वीकार्य किया कि महिला के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया. ऐसे में पुलिस ने इस मामले मे प्रकरण दर्ज किया और आरोपियों पर मारपीट की धारा के साथ साथ अर्धनग्न करने की धारा 354 क, 354 ख, 452 के तहत भी मामला दर्ज किया। मुख्य आरोपी ऋषि पटेल सहित 5 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा. पांचों आरोपी अब सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं. अन्य की तलाश जारी है. उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही।

Sample Papers 2023

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!