GA4

डेविड वार्नर नें जाहिर की सन्यास की इच्छा, 2024 का टी20 विश्वकप खेलनें का है मन।

Spread the love

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा है कि वह 2024 के टी20 विश्व कप तक खेलना चाहते हैं। वॉर्नर पिछले कई सालों से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के महत्वपूर्ण सदस्य रहे हैं।
हाइलाइट्स
डेविड वार्नर टी20 विश्व कप टीम का हिस्सा हैं
2021 के टी20 विश्व कप में ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ चुने गए थे वार्नर
2024 के टी20 विश्व कप तक खेलना चाहते हैं वार्नर

सिडनी. ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वो ऑस्ट्रेलिया की टी20 विश्व कप टीम का हिस्सा हैं और टीम में अहम भूमिका निभा रहे रहे हैं। इस बीच, डेविड वॉर्नर ने कहा है कि वह 2024 के टी20 विश्व कप तक खेलना चाहते हैं।

 

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से बातचीत में वॉर्नर ने कहा, ‘मैं टी20 विश्व कप खेलता रहूंगा और 2024 के विश्व तक खेलने की कोशिश करूंगा। मैंने अपना लक्ष्य अगले साल भारत में होने वाले वनडे विश्व कप तक का रखा है’।
वॉर्नर ने आगे कहा, ‘मैं इन दिनों अपने स्किल्स पर ध्यान नहीं दे रहा हूं। मैं फिट रहने की कोशिश करता हूं और जितना हो सके अपने आप को चुस्त रखने की कोशिश करता हूं, जो सबसे महत्वपूर्ण है। अगर आप तीनों प्रारूप में खेलना चाहते हैं तो आपको फिट और मजबूत रहना होगा और मैं बखूबी ऐसा करने में कामयाब हूं।अभी के लिए मैं देखूंगा कि मेरे पास खेलने के लिए कितने टेस्ट बचे हैं। वहीं से मेरा फैसला होगा कि मैं टेस्ट क्रिकेट और तीनो प्रारूपों में खेलना जारी रखूंगा या नहीं’।

उच्चाधिकारियों द्वारा बच्चों के शोषण का विरोध अध्यापिका एकता हुई जातिवाद का शिकार, नौकरी से बहिस्कृत, छात्र व अध्यापक, एकता के पक्ष में।

अभिषेक चढ़ार की मौत शायद खोल दें, भोपाल श्रमोदय विद्यालय के प्रादेशिक जिम्मेदारों की आंखे, अभिनिका पाण्डेय हैं य शामत, उक्त केस में आखिरी सच का सनसनीखेज खुलासा, फांसी ड्रामा था अभिषेक के सर पर चोट पायी- पिता।

बता दें कि वॉर्नर पिछले कई सालों से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के महत्वपूर्ण सदस्य रहे हैं। वह 96 टेस्ट, 138 वनडे और 95 टी20 मुकाबलों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उन्होंने पिछले वर्ष टी20 विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। वह 2021 के टी20 विश्व कप में ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ भी चुने गए थे।

इस साल भी डेविड वॉर्नर से विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है। वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। हालांकि, वह भारत के खिलाफ वॉर्मअप मैच में नहीं खेले थे। उम्मीद है कि वह शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप अभियान की शुरुआत करेंगे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!