GA4

मंगलवार को घर से हुई थी लापता नाबालिग किशोरी की लाश गांव से 25 किमी दूर वरुण नदी में मिली।

Spread the love

वाराणसी। जिले के लोहता थानांतर्गत अयोध्यापुर गांव में वरुणा नदी में गुरुवार की सुबह में एक किशोरी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची लोहता थाने की पुलिस लाश को नदी से बाहर निकलवाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार किशोरी के कपड़े निकले हुए थे।

नदी में लाश औंधे मुंह होने के चलते पहले लोगों को लगा कि किसी युवक का शव है, लेकिन पानी से बाहर निकालने के बाद किशोरी की लाश देखकर लोग दंग रह गए। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद किशोरी की शिनाख्त सिंधोरा थाना क्षेत्र के मरुई गांव निवासी काजल गौतम के रुप में की गई। सूचना मिलने के बाद मृतका के परिजन भी नदी किनारे पहुंचे और विलाप करते नजर आए।



मंगलवार को घर से हुई थी लापता

वाराणसी जिले के सिंधोरा थाना क्षेत्र के मरुई गांव निवासी संजय गौतम की तीन बेटियों और एक बेटे में दूसरे नंबर की 16 वर्षीय पुत्री काजल गौतम मंगलवार को सायं काल साइकिल से बाजार गई थी। रात हो जाने के बाद भी काजल अपने घर वापस नहीं लौटी। रात में ही परिजन बाजार में गए और उसकी काफी खोजबीन किए। खोजबीन करने के बाद जब उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो बुधवार को परिजनों ने सिंधोरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया था।

रिपोर्ट लिखने के बाद से परिजन लगातार कर रहे थे खोज, लगाया हत्या का आरोप

रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस और परिजन किशोरी की खोजबीन कर रहे थे।
परिजनों ने लगाया हत्‍या का अरोप
किशोरी की लाश मिलने के बाद मौके पर मृतका के परिजन पहुंचे। परिजनों ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या करके हत्यारे द्वारा उसकी लाश को वरुणा नदी में फेंक दिया गया है। परिजनों द्वारा यह भी बताया गया कि काजल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और उसका उपचार चल रहा था। नदी में किशोरी की लाश मिलने की सूचना के बाद मौके पर सीओ सदर और फोरेंसिक टीम भी पहुंची थी। फिलहाल किशोरी की शिनाख्त हो जाने के बाद लोहता थाने की पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।



घर से 25 किमी दूर कैसे आई किशोरी

अयोध्यापुर गांव से मरुई गांव की दूरी करीब 25 किलोमीटर से अधिक है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि अपने घर से बाजार के लिए निकली किशोरी 25 किलोमीटर दूर कैसे आ गई। इसके अलावा वरुणा नदी में लाश मिलने के बाद उसके बदन पर कपडे़ भी सही ढंग से नहीं थे। जहां पर किशोरी की लाश मिली थी वहीं चंद कदम पर कोईराजपुर-कोरौता पुल भी है। ऐसे में ग्रामीणों द्वारा आशंका जताई जा रही है कि किशोरी की हत्या कहीं अन्य स्थान पर करने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए हत्यारे उसे पुल पर से नीचे फेंक दिए होंगे। फिलहाल पुलिस का कहना है कि उपरोक्त सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल की जा रही है। किशोरी की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी घटना स्पष्ट हो पाएगी।


भाजपा का चाल व चरित्र……… माह फरवरी 2022


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!