GA4

मुख्यमंत्री की बहन, द्रमुक नेत्री ने अभिनेत्री से भाजपा नेत्री बनीं पर अपनी पार्टी के प्रवक्ता द्वारा की गई टिप्पणी के लिए माफी मांगी।

Spread the love

चेन्नई तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन की बहन, द्रमुक नेत्री कनिमोझी करुणानिधि ने अभिनेत्री से भाजपा नेत्री बनीं खुशबू सुंदर, नमिता, गौतमी और गायत्री रघुराम के खिलाफ अपनी पार्टी के प्रवक्ता सैदाई सादिक द्वारा की गई टिप्पणी के लिए गुरुवार को माफी मांगी।

सादिक ने इन चार भाजपा नेत्रियों को ‘आइटम’ करार दिया था और उनके साथ- साथ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी। खुशबू ने कनिमोझी को टैग करते हुए एक ट्वीट में इस पर सवाल उठाया और पूछा कि क्या महिलाओं का अपमान करना ‘न्यू द्रविड़ मॉडल’ का हिस्सा है? जब पुरुष महिलाओं को गाली देते हैं, तो कहा जाता है कि देखो, इसकी किस तरह की परवरिश की गई है? और उन्हें किस तरह के जहरीले वातावरण में लाया गया है।



ऐसे ही पुरुष महिला के गर्भ का अपमान करते हैं। ऐसे पुरुष खुद को कलैग्नर के अनुयायी कहते हैं। क्या यह सीएम स्टालिन के शासन के तहत नया द्रविड़ मॉडल है?” कनिमोझी ने तुरंत माफी मांगते हुए कहा, “जो कहा गया उसके लिए मैं एक महिला और इंसान के रूप में माफी मांगती हूं। इसे कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता, चाहे किसी भी व्यक्ति ने कहा हो। इसके लिए मैं माफी मांगती हूं।

मेरे नेता स्टालिन और मेरी पार्टी द्रमुक ऐसे लोगों को माफ नहीं करती है।” सादिक का बयान भाजपा कार्यकर्ताओं को पसंद नहीं आया। कनिमोझी उनका गुस्सा शांत करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन देखना होगा कि भाजपा इस मसले को और आगे कैसे ले जाती है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!