GA4

परिवार से उठ गया साया, नौनिहालों का संरक्षक कोई नही, एक सिरफिरे ड्राईवर व गैर जिम्मेदार मोटर मालिक की निष्ठुरता का दंश भुगतें चार मासूम व विधवा।

Spread the love

आगरा। थाना अकराबाद जनपद अलीगढ क्षेत्र  में दिनांक 23/10/2022 को अपने परिवार के साथ किराये की पिक अप से दीपावली के त्यौहार पर गाजियाबाद से अपने गाँव जा रहे परिवार पर उस समय विपदाओं का पहाड़ टूट गया जबकि कस्वा पनेठी मे पनेठी पुलिस चौकी के ठीक सामनें C.N.G. पैट्रोल पम्प पर C.N.G. भरवाने के लिए सुवह करीब चार बजे पहुचे।

इस वीडियै में सेंकेंड 3 पर देखें  कैसे सामनें से ठोका ड्राइवर नें


 जिस पर परिवार के मुखिया परिवार सहित गाडी से उतर कर बाहर खड़े हो गये, तभी बाहन संख्या DL4CAY 3408 मारूति इको के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए परिवार के मुखिया को टक्कर मार दी जिससे उक्त परिवार के मुखिया गम्भीर रूप से घायल हो गये जिनकी थोड़े ही समयांतराल पर मौके पर ही मृत्यु हो गयी।



जबकि विधवा अपने पति के क्रियाकर्म में व्यस्त होने के कारण थानें नही पहुँच पायी थी, जिसके क्रम में विधवा सुधा सिंह पत्नी स्व० स्वदेश सिंह निवासी ग्राम रमापुर थाना पाली जनपद हरदोई ने थाना अकराबाद पर मुकदमा अपराध संखंया 472/ 31.10.2022/ धाराऐं 279, व 304A पंजीकृत की गयी।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!