GA4

भाजपा राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी का वीडियो वायरल, बदलापुर महोत्सव के बचे हुए पैसों में हमें कितना मिलेगा?

Spread the love

जौनपुर। बदलापुर महोत्सव के समापन अवसर पर सम्मान समारोह में शामिल राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी के भाषण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शुक्रवार को वायरल हो रहा है। वीडियो में सांसद महोत्सव के बचे हुए पैसों में से अपना हिस्सा मांग रही हैं। सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियो पर तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं। हालांकि इस तरह की बातें वह खुलेआम मंच से ही कर रही हैं। इससे एक वर्ग उनकी बातों को मजाक और हंसी में कही गई बातें मान रहा है। लेकिन विपक्षी दलों के लोग भाजपा और सरकार पर उंगली उठा रहे हैं। बदलापुर महोत्सव में कई सांस्कृतिक आयोजन किये गए हैं। इनमें भोजपुरी और बालीवुड के कलाकारों ने जलाव बिखेरा था।

वीडियो में सांसद कह रही हैं कि माननीय विधायक रमेश मिश्र बहुत चतुर खिलाड़ी हैं। माननीय विधायक जी इतने चतुर खिलाड़ी है कि अब इनसे हमको यह पता करना है कि महोत्सव के बाद जो बचेगा, उसमें से हम लोगों को कितना-कितना मिलेगा। यह बताने का काम करेंगे। जो आपको मिले उसमें हम सबको दें। कहा कि महोत्सव में कम तो नहीं पड़ेगा। जब इनके पास मुम्बई से आए रमेश सिंह विधायक है। पूरी सरकार बदलापुर महोत्सव कराने में लगी थी तो कम पड़ने का सवाल ही नहीं था। यह सब कहते हुए सांसद सीमा द्विवेदी हाथ से पैसों का इशारा भी वीडियो में करते नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को फेसबुक पर डालकर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है। लोगों ने यह भी लिखा कि सैफई में हो तो नचनिया वाली बात। यहां बदलापुर में क्या हो रहा है। एक ने लिखा कि अरे भाई जौनपुर में कुछ तो हो रहा है। इस तरह से बड़ी संख्या में फेसबुक पर वीडियो को देख लोग कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो में एक चीज साफ दिखाई दे रही थी कि सांसद सीमा द्विवेदी बोल रही थी और विधायक रमेश मिश्र चुपचाप गम्भीर होकर मुस्करा रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद महोत्सव को लेकर जितनी मुंह उतनी बातें हो रही हैं।

इस बारे में सांसद सीमा द्विवेदी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमारे भाषण को एडिट किया गया है। मजाक में मैंने कहा था। दूसरे दल से आने वाले भाजपाइयों का यह काम है जो हमारे भाषण को एडिट कर सोशल मीडिया पर अपलोड किए हैं।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!