GA4

नवोदय विद्यालय की कमिश्नर व डिप्टी कमिश्नर के आनें पर ही बातचीत संभव, नाराज छात्रों का धरना दूसरे दिन भी जारी।

Spread the love

प्रतापगढ़। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले के जेठवारा क्षेत्र अंतर्गत स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के प्रधानाचार्य के द्वारा कथित पिटाई से नाराज विद्यालय के छात्रों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। पिछले 2 दिनों से नाराज छात्रों ने आरोपी प्रधानाचार्य को हटाए जाने तक धरना प्रदर्शन जारी रखने की बात कही है। भूखे प्यासे नाराज छात्रों ने विद्यालय भवन के गेट में ताला बंद कर दिया है।

नवोदय विद्यालय की कमिश्नर व डिप्टी कमिश्नर के आनें पर ही बातचीत संभव

छात्रों द्वारा धरना प्रदर्शन करने की सूचना पर पहुंचे उप जिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी विद्यालय के बच्चों को मनाने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि नाराज छात्र उप जिलाधिकारी और सीईओ से बात करने को तैयार नहीं हैं। विद्यालय के नाराज छात्र नवोदय विद्यालय की कमिश्नर व डिप्टी कमिश्नर को बुलाने की मांग कर रहे हैं।

नाराज छात्रों का कहना है कि जब तक

प्रधानाचार्य को हटाया नहीं जाएगा तब तक अन्न जल ग्रहण नहीं करेंगे। छात्रों का आरोप है कि विद्यालय के प्रधानाचार्य ने दो दिन पहले प्रार्थना सभा में देर से पहुंचने पर कई छात्रों की बेइज्जती की और बेरहमी से पिटाई की थी। जिससे नाराज होकर नवोदय विद्यालय के बच्चों ने धरना प्रदर्शन का रास्ता अपनाया। समाचार लिखे जाने तक नवोदय विद्यालय के नाराज छात्रों का धरना प्रदर्शन जारी था।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!