GA4

उन्नाव 19 वर्षीय बेटी की उसके ही घर में निर्वस्त्र खून से लथपथ लाश मिली, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका।

Spread the love

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में पिछले एक सप्ताह से अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। उन्नाव में एक दलित युवती की हत्या का मामला सामने आया है। युवती का शव नग्न अवस्था में घर के अंदर पड़ा मिला है। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद गला दबाकर युवती की हत्या की गई है। यह भी बताया जा रहा है कि युवती के प्राइवेट पार्ट से खून निकलता पाया गया। घटना के समय युवती अपने घर पर अकेली थी, छोटी बहन के कोचिंग से घर वापस लौटने पर बड़ी बहन को नग्न अवस्था अचेत पड़ा देखने पर शोर मचाने पर लोगों को जानकारी हुई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी उन्नाव दिनेश त्रिपाठी भी फोरेंसिक टीम को लेकर मौके पर पहुंच गए।

घर में अकेली थी युवती

कोतवाली उन्नाव क्षेत्र के एक गांव में घर के अंदर एक दलित युवती की हत्या की घटना से हड़कंप मच गया। युवती अपने घर के अंदर नग्न अवस्था मे पड़ी मिली। घटना के समय युवती अपने घर पर अकेली थी। आशंका जताई जा रही है कि पहले युवती के साथ दुष्कर्म किया गया उसके बाद गला दबा कर उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतक युवती की छोटी बहन कोचिंग से वापस लौटी तो बहन को नग्न अवस्था मे खून से लथपथ पड़ा देखा। बहन को इस हालत में देखकर डरकर चीखते हुए घर से बाहर निकली तो आस पास के लोगों को घटना की जानकारी हुई।

पड़ोसियों ने दी परिजनों को जानकारी

इसके बाद पड़ोसियों ने पहले माता पिता को घटना की जानकारी दी, फिर पुलिस को सूचना देकर बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दलित युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या की सूचना मिलते ही एसपी उन्नाव भी फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। दिन दहाड़े हुई इस घटना से गांव के लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल में लगी हुई है। पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू कर दी है।



क्या कहना है पुलिस का?

मृतका के शिक्षामित्र पिता ने बताया कि मेरी बेटी बीएससी द्वितीय की छात्रा थी। मेरे पास कॉल आया था कि आपकी बेटी की हत्या कर दी गई है। वहीं, घटना को लेकर एसपी उन्नाव दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि आज कोतवाली उन्नाव क्षेत्र के एक गांव में अपने घर में एक युवती का शव पाया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

उन्नाव के सदर क्षेत्र के एक गांव में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां 19 वर्षीय बीएससी की छात्रा की दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। क्षेत्र के गांव में शिक्षामित्र उनकी पत्नी आशा संगिनी, दो बेटी व एक बेटा हैं। 19 वर्षीय बड़ी बेटी अजगैन क्षेत्र के महाविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। उसकी छोटी बहन व एक भाई नगर के स्कूल में पढ़ते हैं।

गुरुवार को मां और पिता के काम पर जाने के बाद बीएससी छात्रा घर पर अकेली थी। दोपहर में करीब तीन बजे भाई- बहन स्कूल से घर लौटकर आए तो दरवाजा खुला देखकर अंदर गए और चीखते हुए बाहर की ओर भाग आए। उनकी चीख पुकार सुनकर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखा तो बरामदे में उस घर की बड़ी बेटी खून से लथपथ निर्वस्त्र पड़ी थी।

लोगों ने आशंका जताई कि घर में कोई आया और दुष्कर्म के बाद छात्रा की दीवार में सिर पटककर हत्या कर दी। दीवार पर भी खून की छींटे थीं। लोगों ने चादर डालकर छात्रा के शव को ढक दिया। सूचना पर पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई और जांच शुरू की, जानकारी होते ही एसपी दिनेश त्रिपाठी भी पहुंचे और फारेंसिक टीम को बुलवाकर साक्ष्य संकलित कराए। पुलिस ने छात्रा के किसी पुरुष मित्र पर वारदात को अंजाम देने का संदेह जताया है। छात्रा के मोबाइल फोन की काल डिटेल खंगाली जा रही है। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, जल्द ही आरोपित का भी पता कर लिया जाएगा।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!