GA4

दूसरे से प्रेम के वहम में प्रेमी नें प्रेमिका की गला घोटकर की हत्या।

Spread the love

सेवता (सीतापुर)। प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने अपनी प्रेमिका की उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी, और शव को गांव के दक्षिण दिशा में कीड़ी कुआं श्मशान घाट में भरे गहरे पानी में फेंक दिया था। मृतक युवती का शव 3 नवंबर को कीड़ी कुआं श्मशान घाट के गहरे पानी में उतराते हुए देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी थी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, मृतिका के परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। रेउसा पुलिस ने आज युवती की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया पुलिस ने रेउसा थाना क्षेत्र के सेवता गांव निवासी प्रेमिका अफसर पुत्री शहाबुद्दीन की हत्या के मामले में विश्वा कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी उसके प्रेमी सज्जन पुत्र याकूब अली को विश्वा मार्ग पर अमराराम से गिरफ्तार कर लिया आरोपी सज्जन ने बताया कि अफसर ने अन्य युवकों से संबंध बनाने शुरू कर दिए थे।

जिसकी वजह से उसने अफसर की उसी के दुपट्टे से गला घोट कर हत्या कर दी और शव को पानी में बहा दिया। गिरफ्तारी टीम के प्रभारी निरीक्षक मुकुल प्रकाश, उपनिरीक्षक सरोज कुमार, अमित कुमार दुबे, आरक्षी समरजीत व शुभम तिवारी आदि शामिल रहे।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!