GA4

अमित मालवीय की सनातन विरोधी मांसिकता करेगी भाजपा का बेड़ा गर्क, भगवान चित्रगुप्तजी को बनाया चुनावी हथियार, भाजपा मांगे सार्वजनिक माफी, अन्यथा यही वीडियो होगा उनको इतिहास बनानें को काफी।

Spread the love

दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय की तरफ से दिनांक 20 नवम्बर 2022 की शाम को 09 बजकर 53 मिनट पर दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर एक वीडियो ऐसा जारी किया है, जिससे समाज में बहुत बड़ा अस्थिरता का माहौल बन रहा है।

जिसके कारण देश का सम्पूर्ण सनातनी समाज भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ खड़ा हो गया है, जिसे दैनिक जनजागरण सोशियल मीडिया साईट के प्रमुख अनिल श्रीवास्तव नें सबसे पहले भर्तस्ना की, जिसे माईक्रोब्लागिंग वेब साईट पर पर दूसरी प्रतिक्रिया हमारे प्रतिष्ठान आखिरी सच के प्रमुख विनय श्रीवास्तव नें भाजपा के प्रमुखों के हैंणडल को टैग मारकर सार्वजनिक माफी की मांग की।

आशु भटनागर जी नें कहा अगर किसी को इस वीडियो में भगवानों का अपमान समझ नहीं आ रहा है और वह भाजपा भक्ति में अपने हाथ फैला रहा है तो उसे शर्म आनी चाहिए खुजलीवाल के नाम पर हिंदू भगवानों का अपमान बर्दाश्त नहीं होगा

जिसकी भर्तस्ना का काम आशू  भटनागर कायस्थ खबर एनसीआर खबर के प्रमुख नें भी कड़े शब्दों में की व इसकी कड़ी आलोचना की। जिसके क्रम में यह आलोचना का दौर यहां तक पहुंच चुका है कि भगवान चित्रगुप्त जी की मिमिरकी का परिणाम यहां तक पहुंचा की समाज लगातार उक्त वीडियो के क्रम में भाजपा के विरोध में जाता दिख रहा है।

मलवीया बाबू !

धोका तो सरेंडर मोदी बाबू मुलुक को दे रहे हैं और आप और उनके टुकड़ाखोर इसमें उनका सहयोग कर रहे हैं।

सारे पहाड़ों पर उत्तराखंड से लेकर मेघालय तक पागलों की तरह पेड़ काटकर बन रहे फोरलेन मौत का विकास ले कर आ रहे उसपर आप लोला नहीं हिलायेंगें।

जिसका विरोध धीरे- धीरे समस्त सामाजिक संचार माध्यमों पर बहुतायत होता दिख रहा है, अब तो समाज का हर वर्ग भगवान श्री चित्रगुप्त जो न्याय के देवता हैं। के क्रम में माफी मांगवानें के लिये लिये लामबद्द होते जा रहें हैं, जिसका परिणाम आनें वाले कल में भारतीय जनता पार्टी को निश्चित ही भुगतना पड़ेगा।


Share
error: Content is protected !!