GA4

कांग्रेसी विधायक उमंग सिंघार पर शादीशुदा महिला से बलात्कार व अप्राकृतिक कृत्य का आरोप।

Spread the love

कांग्रेस विधायक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज, एक साल से रेप का आरोप
एक महिला ने बलात्कार केस दर्ज कराने के साथ ही अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप लगाया है।

धार. कांग्रेस विधायक के खिलाफ एक महिला ने बलात्कार केस दर्ज कराने के साथ ही अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप लगाया है, शादीशुदा महिला ने विधायक द्वारा शारीरिक के अलावा मानसिक रूप से प्रताडि़त कर मारपीट करने का भी प्रकरण दर्ज कराया है, विधायक के खिलाफ केस दर्ज होते ही ये मामला सुर्खियों में आ गया है और चौक चौराहों पर चर्चा चल पड़ी है।

मध्यप्रदेश के धार जिले के नौगांव थाने पर गंधवानी के कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है, पुलिस ने विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 377 और 498 के तहत केस दर्ज कर मामला जांच में लिया है, उधर पार्टी में कांगे्रस विधायक के खिलाफ केस दर्ज होते ही हलचल मच गई है।

आखिरी सच के समाचारों का असर श्रमोदय आवासीय विद्यालय को मिले प्राचार्य, हिटलर अभिनिका पाण्डेय को मिली उनके गृह जनपद में तैनाती, जबकि हिटलरशाही की पीड़िता एकता बम को नही मिला न्याय, शिवराज मामा की व्यवस्था व स्कूल शिक्षा विभाग सब मौन।

38 साल की महिला का आरोप, एक साल कर रहा बलात्कार

जानकारी के अनुसार नौगांव थाने पर एक 38 वर्षीय विवाहित महिला ने कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई है, महिला ने बताया कि पीडब्ल्यूडी कार्यालय के पीछे स्थित विधायक निवास पर उमंग सिंघार ने नवंबर 2021 से लेकर 18 नवंबर 2022 तक कई बार महिला के साथ दुष्कर्म कर मारपीट और अभद्र व्यवहार किया है। महिला ने विधायक पर अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप भी लगाया है।

पहले विधायक की पत्नी पर भी हो चुका केस दर्ज
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विधायक पर केस दर्ज होने से पहले एक बार विधायक की पत्नी पर भी मारपीट का मामला दर्ज हो चुका है, उनके घर काम करने आनेवाली एक महिला ने उनकी पत्नी प्रतिमा के खिलाफ अपशब्द बोलेकर मारपीट करने का प्रकरण दर्ज करवाया था। ऐसे में जैसे ही विधायक के खिलाफ केस दर्ज हुआ, लोगों को उनकी पत्नी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला भी याद आने लगा।

Share
error: Content is protected !!