GA4

श्रद्धा वालकर मार्डर मिस्ट्री, आज होगा आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट पुलिस नें तैयार की 50 प्रश्नों की सूची।

Spread the love

श्रद्धा मर्डर केस: दरिंदगी पर आफताब को कोई पछतावा नहीं, आज होगा नार्को टेस्ट

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वालकर हत्या कांड का सच सामने लाने के लिए पुलिस आरोपी आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट करेगी। दिल्ली पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस आज आफताब का नार्को टेस्ट कर सकती है।

नई दिल्ली। Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डरकेस का आरोपी आफताब पुलिस को जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। वह बीते कई दिनों से पुलिस को गुमराह करते हुए अपना बयान कई बार बदल चुका है। ऐसे में अब मामले का सच सामने लाने के लिए आफताब का नार्को टेस्ट करेगी। दिल्ली पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस आज आफताब का नार्को टेस्ट कर सकती है। इधर जांच में जुटे अधिकारियों की माने तो आरोपी आफताब को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। जांच के दौरान वह बेहद नॉर्मल रिएक्ट कर रहा है। कई बार पुलिस के सवालों पर वह मुस्कुराता हुआ भी नजर आया।
श्रद्धा के शव के टुकड़ों को तलाशने के लिए पुलिस दिल्ली के छतरपुर के साथ-साथ गुरुग्राम के जंगलों में रोजाना पहुंच रही है। शनिवार व रविवार की रात को भी लाशी अभियान चला। 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी श्रद्धा के शरीर के बाकी टुकड़ों को ढूंढने में लगे रहे। लेकिन अभी तक पुलिस को किसी तरह सफलता नहीं मिली है। ऐसे में अब श्रद्धा मर्डरकेस का सच सामने लाने के लिए पुलिस के पास नार्कों टेस्ट ही सबसे कारगर उपाए है।

अंबेडकर अस्पताल में होगा नार्को टेस्ट

दिल्ली पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट होगा। पुलिस आरोपी आफताब को लेकर दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल के लिए निकल चुकी है। बताया जा रहा है कि अंबेडकर हॉस्पिटल में आफताब का नार्को टेस्ट होगा। मालूम हो कि नार्को टेस्ट में पुलिस आरोपी को अर्धबहोशी की अवस्था में ले जाकर केस से जुड़े सवाल पूछती है। इस दौरान कई विशेषज्ञों की टीम होती है। जो आरोपी के जवाबों को डिकोड करते हुए मामले का सच सामने लाते है।

आखिरी सच के समाचारों का असर श्रमोदय आवासीय विद्यालय को मिले प्राचार्य, हिटलर अभिनिका पाण्डेय को मिली उनके गृह जनपद में तैनाती, जबकि हिटलरशाही की पीड़िता एकता बम को नही मिला न्याय, शिवराज मामा की व्यवस्था व स्कूल शिक्षा विभाग सब मौन।

दिल्ली पुलिस ने 50 सवालों की लिस्ट बनाई

आफताब के नार्को टेस्ट को लेकर पुलिस ने 50 सवालों की लिस्ट तैयार की है। जिसमें श्रद्धा से उसके रिश्ते, दोनों में बीच खटास के साथ-साथ हत्या तक के कारणों को जाना जाएगा। दूसरी तरफ पुलिस अधिकारी छत्तरपुर स्थित आरोपी के किराए के मकान में भी जांच कर रहे है। आरोपी आफताब का कहना है कि उसे श्रद्धा के हत्या करने के बाद सबूतों को मिटाना शुरू कर दिया था। उसने श्रद्धा के तीन से चार फोटो को जला दिया था और उसकी चीजें भी फेंक दी थी।

शनिवार रात जांच के दौरान मुस्कुराता रहा आरोपी

आरोपी को महरौली के जंगलों में शनिवार की रात तलाशी अभियान के दौरान ले जाया गया था। इस दौरान वह पूरे समय मुस्कुराता रहा। दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वह जंगल में तलाशी अभियान के दौरान पुलिसकर्मियों से नॉर्मल तरीके से बात कर रहा था, मानो कुछ हुआ ही न हो। इससे पुलिसकर्मी भी हैरान है।

Share
error: Content is protected !!