GA4

दृश्यम- 2 मचा रही धमाल, तीसरे दिन तक की कमाई 63.67 करोड़ आज चौथा दिन।

Spread the love

Drishyam 2 Day 3 Box Office Collection: थिएटर्स में गरदा उड़ा रही Ajay Devgn-Tabu की ‘दृश्यम 2’! तीसरे दिन की कमाई सुन उड़ जाएंगे होश।

शुक्रवार 18 नवंबर को रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने अपने तीसरे दिन भी छप्पर फाड़ कमाई की है।
Drishyam 2 Box Office Collection Day 3: इस शुक्रवार 18 नवंबर को देशभर की सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgan), तब्बू (Tabu), श्रिया सरन (Shriya Saran) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) सिनेमाघरों पर बंपर कमाई कर रही है। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला रहा है। रिलीज के दिन से लेकर वीकेंड पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। 50 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो रही है। फिल्म ने अपनी रिलीज के 3 तीन दिन पूरे कर लिए हैं और साथ ही इसने वीकेंड में की है छप्पर फाड़ कमाई की है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का बेहद पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में फिल्म के मेकर्स से लेकर स्टार्स पर पैसों की बारिश हो रही है।

 

फिल्म ने किया जबरदस्त कलेक्शन

‘दृश्यम 2’ के तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने छू रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज के पहले दिन 15.38 करोड़ की कमाई की थी और इस तरह से अजय देवगन की ये फिल्म (Ajay Devgn Film) रणबीर कपूर-आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के बाद बॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन भी जबरदस्त कलेक्शन करते हुए 21.59 करोड़ की कमाई की थी।

फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन उड़ा देगा होशा

दो दिनों में ही ‘दृश्यम 2’ ने कुल मिलाकर 36 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया। ऐसे में अगर बात तीसरे दिन की करें तो, फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे भी थिएटर्स में गरदा उड़ाए रखा और जबदस्त कमाई की। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट की माने तो फिल्म ने तीसरे दिन करीब 26.70 करोड़ का बिजनेस किया, जिसके साथ ही वीकेंड पर इसका टोटल कलेक्शन पहुंच गया 63 करोड़ के ऊपर। यानि की फिल्म के बजट से ज्यादा की कमाई कर चुकी है फिल्म।

18 नवंबर को रिलीज हुई थी फिल्म

इतना ही नहीं रिलीज से पहले उम्मीद लगाई जा रही थी कि फिल्म केवल 45 से 50 करोड़ के बीच का बिजनेस कर सकती है, लेकिन फिल्म ने सभी अनुमानों के पीछे छोड़ते हुए बंपर कमाई कर डाली। बता दें कि अजय देवगन की ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ मलयालम भाषा और सुपस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) का हिन्दी रीमेक हैं। मलयालम की ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ भी बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट साबित हुईं थीं।
https://youtu.be/cxA2y9Tgl7o

Share
error: Content is protected !!