GA4

यूनुस अंसारी व उसके साले सिरताज नें विकास गिरी के 80 टुकड़े करके जंगल में फेंका, रींवा पुलिस नें किया पर्दाफाश।

Spread the love

मध्य प्रदेश। रीवा पुलिस ने एक जघन्य हत्याकांड के मामले को सुलझा दिया है। बता दें कि इस साल फरवरी में दुधमुनिया जंगल में एक व्यक्ति का शव 80 टुकड़ों में बरामद हुआ था। दरअसल, रीवा पुलिस ने गुरुवार को 31 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसने 21 साल के बागान ठेकेदार की हत्या करके उसके शव के 80 टुकड़े कर के जंगल में फेंक दिया था।

जानकारी के अनुसार, हत्या में गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान यूनुस अंसारी के रूप में की गई है। वहीं, रीवा पुलिस ने बताया है कि एक अन्य आरोपी, यूनुस अंसारी का साला सिरताज मोहम्मद अभी भी फरार चल रहा हा और उसे पकड़ने के लिए कोशिशें जारी है।



पिता ने बेटा के गुमशुदगी को लेकर की थी शिकायत

पुलिस के अनुसार, छुइया गांव का 21 साल का विकास गिरी 2021 में लापता हो गया था। बता दें कि विकास वन विभाग के वृक्षारोपण कार्यक्रम में ठेकेदार था। वहीं, विकास के पिता ने बेटा के गुमशुदगी को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी।

जंगल में शव के टुकड़े और आधार कार्ड मिला था



रीवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि फरवरी में कुछ मवेशी चरवाहों को दुधमुनिया जंगल में एक शव के टुकड़े और आधार कार्ड के कुछ हिस्से मिले, तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने 5 फरवरी को जंगल जाकर वहां से शव के 80 टुकड़े बरामद किया था।

इस से पहले दिल्ली में हुई थी  श्रद्धा हत्याकांड

इस से पहले दिल्ली में श्रद्धा को जिहादी आफताब पूनावाला ने 35 टुकड़े कर दिया था। बता दें कि आफताब श्रद्धा के शरीर के कई टुकड़ों को फ्रिज में पांच महीने से ज्यादा समय तक रखा था।


Share
error: Content is protected !!