GA4

हाईस्कूल छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, हालात बिगड़ने पर रिक्शे से भेजा घर, आरोपियो में से एक गिरफ्तार दबिश जारी।

Spread the love

मुरादाबाद कांठ थाना क्षेत्र में स्कूल जा रही एक स्कूल की छात्रा को नशा सूंघा के अपरहण कर चार लड़कों ने गैंग रेप किया और जब लडकी की हालत बिगड़ने लगी तो लड़कों ने लड़की को ई रिक्शा से घर छुड़वाया दिया।

लड़की ने की एक आरोपी की पहचान

पुलिस दे रही ही आरोपियों के दबिश एक आरोपी हुआ गिरफ्तार बेहोश युवती को मुरादाबाद जिला अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।



हम आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या…

मुरादाबाद के थाना कांठ के गांव सलेमपुर गढ़ी की हाई स्कूल की छात्रा 30 तारीख सुबह अपने घर से स्कूल जाने को निकली। जैसे ही छात्रा अपने स्कूल दयान्नकोली पहुंची ठीक उसी समय उसके पीछे पड़ोस के दो लड़के पहुंचे और लड़की से कहा कि उन्हें उसके भाई के बारे में बात करनी है। ऐसा कहकर स्कूल जाने से पहले ही रोक लिया और पास की ही चाय की दुकान पर बातचीत करने के लिए बिठा लिया।

इसी दौरान उन दोनों लड़कों का एक और दोस्त पीछे से आया और उसने छात्रा के नाक पर रूमाल रख कर कुछ सूंघा दिया जिसके बाद लड़की वहीं बेहोश हो गई। बकौल लड़की जब वो होश में आई तब लड़की ने उनमें से एक लड़के को फटकार लगाते हुए चीखना शुरू किया और वहां से भागने की भी कोशिश की।



परंतु किसी ने भी एक नहीं सुनी और लड़की के साथ रेप को अंजाम दिया। इसी दौरान जब लड़की की हालत बिगड़ने लगी तो हडबडाहट में चरों आरोपीयों ने उस छात्रा को ई- रिक्शा में बैठा कर उसके घर छुड़वा दिया।

घर पहुंचने पर लड़की ने परिजनों को पूरी घटना के बारे मने बताया। घर वालों ने तुरंत थाने में सूचना दी जिस पर पुलिस ने सख्त कदम उठाते हुए जांच शुरू की और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस दबिश दे रही है। छात्रा की तबियत बिगड़ने के बाद पुलिस व परिजनों ने उसको मुरादाबाद अस्पताल में भर्ती करवाया।


Share
error: Content is protected !!