GA4

नाबालिग दलित बेटी से सजातियों नें किया सामूहिक बलात्कार व हत्या, मुख्य आरोपी फरार जबकि दो गिरफ्तार।

Spread the love

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बता दें कि जिले में दलित नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप कर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मृतका का शव उसके घर से मात्र 50 मीटर की दूरी पर खेत में पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर शाम वह शौच के लिए गई थी। वहीं लड़की का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। यह घटना महावन थाना क्षेत्र की है। जिसके बाद पुलिस को फौरन मामले की सूचना दी गई। मृतका के भाई ने बताया कि जब उसकी बहन काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी तो वह खेतों की ओर उसे देखने के लिए निकला।



एक आरोपी मौके से हुआ फरार

मृतका के भाई ने बताया कि खेतों की ओर जाने पर उसे चीखने- चिल्लाने की आवाज सुनाई दी तो उसने मोबाइल की टॉर्च जलाकर देखा। इस दौरान गांव के तीन युवक उसकी बहन के साथ गैंगरेप कर रहे थे। पीड़िता के भाई को देखते ही आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। जब उसने पीड़िता के पास जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। मृतका के परिजनों ने योगेंद्र, सचिन और देशराज के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। वहीं गांव में रहने वाले दो आरोपियों योगेंद्र और देशराज को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जबिक सचिन भागने में कामयाब हो गया। वहीं मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों आरोपियों को थाने ले गई है।



पुलिस कर रही मामले की जांच

बता दें कि दलित परिवार की लड़की गैंगरेप और हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। गांव में SSP सहित कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंच गई। वहीं पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हाथरस निवासी आरोपी योगेंद्र करीब 5 साल से अपनी बहन के यहां रहकर मजदूरी करता था। योगेंद्र का भांजा सचिन है और देशराज उनके पड़ोस में रहता है। पीड़िता के ताऊ ने बताया कि सभी आरोपी दलित हैं। वारदात के समय पीड़िता की मां घर पर मौजूद नहीं थी। SSP शैलेश पांडे ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Share
error: Content is protected !!