GA4

शुक्रवार की दोपहर छत पर भाभी के साथ बैठी युवती को गांव के युवक ने तमंचे से गोली मारी, पुलिस नें किया गिरफ्तार।।

Spread the love

हरदोई जिले में बेहटा गोकुल  थाना क्षेत्र के ग्राम कोडरा में शुक्रवार की दोपहर घर की छत पर भाभी के साथ बैठी युवती को गांव के युवक ने तमंचे से गोली मार दी। सिर पर गोली लगने से युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गांव में प्रेम- प्रसंग की चर्चा है।



युवती की शादी तय होने से नाराज युवक ने वारदात को अंजाम दिया। कोडरा निवासी दीपमाला (21) पंचायत सहायक के पद पर तैनात थीं। शुक्रवार की दोपहर वह भाभी के साथ छत पर बैठी थी। गांव का उमेश घर में घुस आया और छत पर पहुंच गया।

उसने तमंचा निकालकर दीपमाला के सिर में गोली मार दी। दीपमाला की मौके पर ही मौत हो गई। फायर की आवाज सुनकर परिजन व पड़ोसी छत पर पहुंचे।  इस पर उमेश छत के पीछे से कूदकर भाग गया। इसके बाद में पुलिस ने उमेश को गांव में ही दबोच लिया।

पुलिस ने उसके पास से तमंचा भी बरामद कर लिया। युवती की मां की ओर से उमेश और उसके पिता रामशंकर के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। तहरीर में प्रेम प्रसंग का जिक्र नहीं है। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश दीक्षित मौके पर जांच की।



एसपी राजेश द्विवेदी का कहना है कि पूछताछ में युवक ने प्रेम प्रसंग की बात कुबूली है। उसका कहना है कि दीपमाला की शादी कहीं और तय होने पर उसने वारदात को अंजाम दिया। सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Share
error: Content is protected !!