GA4

निषाद पार्टी सुप्रीमो संजय निषाद की माननीय प्रधानमंत्री जी से हुई मुलाकात।

Spread the love

निषाद पार्टी सुप्रीमो की माननीय प्रधानमंत्री जी से हुई मुलाकात।

उत्तरप्रदेश में PMSY अनुदान राशि 300 करोड़ करने के लिए धन्यवाद किया प्रेषित।

मझवार आरक्षण पर माननीय प्रधानमंत्री जी को मौजूदा परिस्थितियों से करवाया अवगत।

श्रृंगवेरपुरधाम को पर्यटक स्थली घोषित करने पर माननीय प्रधानमंत्री जी को समाज की ओर से धन्यवाद प्रेषित।

बोर्ड/निगम में निषाद पार्टी कार्यकर्ताओं को समाहित करने की मांग भी रखी समक्ष।



दिल्ली। आज दिनांक 20 दिसंबर दिन मंगलवार को मा0 सुप्रीमो निषाद पार्टी एवं मा0 कैबिनेट मंत्री (मत्स्य विभाग) डॉ संजय कुमार निषाद जी आज यशश्वी मा0 प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से आज संसद भवन में मा0 प्रधानमंत्री जी के कार्यालय में मुलाकात हुई।

श्री निषाद जी कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश दिन प्रतिदिन विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। आज हमने अपने मछुआ समाज की ओर से माननीय प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद प्रेषित किया कि प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना से मछुआ समाज उत्तर प्रदेश और देश में कल्याण हो रहा है। श्री निषाद जी ने बताया कि मा0 प्रधानमंत्री जी की दुर्गामी सोच एवं अति पिछड़े व दबे कुचले समाज के उत्थान की सोच का नतीजा है कि वह स्वयं 24 घंटे 07 दिनों केवल देशहित के बारे में सोचते और कार्य करते हैं। उत्तरप्रदेश के मछुआ समाज के कल्याण हेतु PMSY में 300 करोड़ का अनुदान देकर पिछड़े समाज को विकास की मुख्यधारा में जोड़ने का कार्य कर रहे हैं जिसके लिए हमारा समाज माननीय प्रधानमंत्री जी का आभारी है।

श्री निषाद जी ने मा0 प्रधानमंत्री जी को संवैधानिक मझवार आरक्षण को लेकर विस्तृत चर्चा हुई, उन्होंने बताया कि आज मा0 प्रधानमंत्री जी को अवगत कराया गया है, कि किस प्रकार पूर्व की सरकारों द्वारा मछुआ समाज को केवल राजनीति फुटबॉल की तरह इस्तेमाल किया गया और उनकी बहुप्रतीक्षित मांग जो कि सविंधान में सूचीबद्ध है मझवार आरक्षण पर केवल राजनीति कर, वोट लेकर उनको कभी सपा, बसपा, कांग्रेस की सरकारों ने केवल वोट बैंक समझा है।

मा0 प्रधानमंत्री जी ने उन्हें आश्वस्त किया की वो मझवार आरक्षण निर्णायक भूमिका में है और जल्द ही वह मछुआ समाज को सौगात देंगे।
श्री निषाद जी ने मा0 प्रधानमंत्री जी को मछुआ समाज का प्रतीक नाव का मोमेंटम भेंट किया। श्री निषाद जी के साथ मा0 सांसद लोकसभा संतकबीरनगर भी मौजूद रहे।

श्री निषाद जी ने बताया कि स्वदेश दर्शन योजना के अंतर्गत मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभू श्री राम जी के आत्मबल सखा महाराजा गुह्य राज निषाद जी की मिलन स्थली व अद्भुत किले श्रृंगवेरपुर धाम को पर्यटक स्थल घोषित करने पर साथ ही भगवान श्री राम एवं महाराज गुह्य राज जी की गले लगी मूर्ति लगवाने को लेकर मा0 प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद और आभार व्यक्त किया।



श्री निषाद जी कहा यशश्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं पूज्य महाराज मा0 मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी की जनकल्याणकारी सोच एवं ऊर्जावान नेतृत्व का नतीजा है, कि आज देश प्रदेश में हर समाज विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहा हैं। श्री निषाद जी ने निषाद पार्टी गठबंधन को उत्तर प्रदेश सरकार में राजनीतिक नियुक्तियों एवं निगम/बोर्ड में कार्यकर्ताओ के समाहित करने की मांग भी मा प्रधानमंत्री जी के समक्ष रखी।


Share
error: Content is protected !!