GA4

ट्रेन पकड़ 31 किलोमीटर का सफर तय करके युवक पहुंचा प्रेमिका 3 बच्चों की मां से मिलनें भागलपुर से कहलगांव, हुआ यह हाल।

Spread the love

बिहार। भागलपुर में तीन बच्चों की मां से एक युवक को प्यार हो गया। फिर युवक ने रात करीब दो बजे बकायदा ट्रेन पकड़ी और करीब 31 किलोमीटर का सफर तय करके भागलपुर से कहलगांव उससे मिलने पहुंचा। लेकिन फिर जो हुआ उससे आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा।



महिला के घर वालों ने सोचा की

पुलिस के अनुसार रात के अंधेरे में जब युवक अपनी प्रेमिका के घर में घुसा तो घरवालों ने सोचा कोई चोर दाखिल हुआ है। बस फिर क्या था घर वालों ने उसे पकड़ लिया। चोर होने का शोर मचाया तो आसपास के अन्य गांव वाले भी एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने युवक की जमकर पिटाई लगा दी। पिटाई इतनी अधिक कर दी कि युवक ने मौके पर ही दमतोड़ दिया। पुलिस अब पीट- पीटकर युवक की हत्या के मामला दर्ज कर जांच कर रही है।



मिस्ड कॉल से शुरू हुई कहानी

युवक की कहानी पूरी फिल्मी है। पुलिस के अनुसार बीते अक्टूबर में दुर्गा पूजा के दौरान युवक के फोन पर महिला की तीन बार मिस्ड कॉल आई। अनजाने में महिला से हुई इस बात ने युवक को महिला की आवाज का दीवाना बना दिया। इसके बाद दोनों आपस में बात करने लगे। अब युवक से रहा नहीं गया तो वह उससे आधी रात के बाद मिलने पहुंचा था। हालांकि महिला ने पुलिस को बयान दिया है कि उसने युवक को कई बार यह कहा था कि वह उसे फोन न किया करे। वह उससे संबंध नहीं रख सकती।



चलेगा हत्या का मुकदमा

मृतक की पहचान अमरपुर के रहने वाले नीतीश के रूप में हुई है। वह अविवाहित है। वहीं युवक की मौत की सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला के पति से अन्य लोगों से पूछताछ में इस पूरे माजरे का पता चला। अब पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर मामले में आगे की छानबीन में जुटी है।


Share
error: Content is protected !!