GA4

पुराना लेडीज अण्डर वियर चोर प्रोफेशर जो छात्राओं से पास करनें के एवज में मांगता था हम बिस्तरी।

Spread the love

जयपुर। राजस्थान की बड़ी टेक्निकल यूनिवर्सिटी से सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां विश्वविद्यालय में पढ़ाने वाला एसोसिएट प्रोफेसर अंडरवियर चोर निकला। एक लाख बीस हजार रुपए के करीब पगार पाने वाला ये प्रोफेसर इतना कैरेक्टर लैस निकला कि अपनी ही साथी लेडी प्रोफेसर की अंडरवियर चुराते पकडा गया। उसके खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया। आरोप है कि टेस्ट में पास कराने के बदले में प्रोफेसर छात्राओं से फिजिकल डिमांड करता था।



कोटा के तकनीकी विश्वविद्यालय में एसोसिएट प्रोफेसर है आरोपी गिरिश परमार।

हालांकि बाद में उसने माफी मांगी तब जाकर मामला शांत हुआ। उसके बाद उससे क्वाटर खाली करा लिया गया। उसकी एक शादी इन्हीं आदतों के कारण टूट चुकी और अब दूसरी पत्नी भी छोड़कर चली गई। हम बात कर रहे हैं कोटा के तकनीकी विश्वविद्यालय में एसोसिएट प्रोफेसर गिरिश परमार की, परमार को आज कोर्ट में पेश किया गया है। उसके साथ ही उसका एक छात्र भी गिरफ्तार हुआ है उसका नाम अंकित है।

दरअसल, गिरिश परमार ने बीटेक में पढ़ने वाली कुछ छात्राओं से परीक्षा में पास कराने के नाम पर उनके साथ हम बिस्तर होने की बात की थी। अपने छात्र अंकित को उसने टूल के जैसे यूज किया। अंकित ही गुरुजी के लिए लड़कियों का बंदोबस्त करने की कोशिश करता था। वह लड़कियों को कहता था कि ज्यादा नंबर चाहिए तो सर से अकेले मे कुछ देर की मुलाकात करनी होगी।



इस कलयुगी टीचर ने कॉलेज की एक छात्रा को बहुत परेशान किया। इतना ही नहीं उसे पास करने के नाम पर उससे शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड भी की। जब उसने मना कर दिया तो आरोपी ने उसे फेल कर दिया। फिर भी बाद में पास कराने के नाम पर उसकी इज्जत मांगी। अब प्रोफेसर पर बीटेक की छात्रा ने कोटा में थाने में केस दर्ज कराया है।

प्रोफेसर के खिलाफ विरोध करते हुए कोटा टेक्निकल यूनिवर्सिटी के छात्र।

जब पुलिस ने गिरिश की कुंडली खंगाली और उसके साथी प्रोफेसर्स से बात की तो पुलिस वाले भी दंग रह गए। वह साल 2003 में कश्मीर की एक छात्रा को परेशान करने के मामले में सजा पा चुका। उसके साथ काम करने वाली लेडी प्रोफेसर के अंडरवियर चोरी करते पकडा गया। बाद में केस दर्ज किया गया।



टेक्निकल यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट प्रोफेसर गिरिश परमार की गिरफ्तारी की मांग करते हुए।

जांच में सामने आया है कि यह प्रोफेसर खुद ही पेपर लीक करता और अपने साथ कॉपरेट करने वाली छात्राओं को ज्यादा नंबर देता था। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। उधर आरटीयू में इस तरह की घटना सामने आने पर एबीवीपी ने विरोध प्रदर्शन शुरु कर दिया है।


Share
error: Content is protected !!