GA4

तथाकथित भांजे/ प्रेमी राहुल के साथ मिलकर पूनम नें पति अनिल की करी हत्या।

Spread the love

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में भावनपुर क्षेत्र में एक शख्स की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पूलिस पूछताछ में मृतक अनिल के बेटा और बेटी ने चौकाने वाली बातें बताई है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि पत्नी पूनम ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी। बच्चों ने पुलिस को बताया कि मम्मी ने पापा के पैर पकड़ रखे थे औऱ राहुल अंकल उनका गला दबा रहे थे। बच्चों के बयान की वीडियोग्राफी भी कराई गई है। उन्होंने बताया कि पापा बचाओ- बचाओ कहकर चिल्ला रहे थे। तभी उनकी आंख खुल गई थी। जिसके बाद मासूमों ने अपनी मां से ऐसा करने के लिए मना किया तो उसने कहा कि तुम्हारे अंकल अच्छे हैं और वही उनके साथ रहेंगे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि राहुल के घर में रहने पर परिवार वाले कई बार आपत्ति भी जता चुके हैं।



10 साल पहले हुई थी शादी

वहीं आसपास के लोगों ने भी नाराजगी जताई थी। लेकिन राहुल के लिए पूनम सबसे झगड़ा कर लेती थी। पूनम कहती थी कि राहुल उसका भांजा है और वह उसे बेटे की तरह मानती है। वहीं अनिल को भी पत्नी पूनम पर शक होने लगा। यह बात पूनम और राहुल को नागवार गुजरी और उन्होंने अनिल की हत्या की प्लानिंग कर डाली। पूनम ने मुंहबोले भांजे प्रेमी राहुल के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद दोनों ने सभी से कहा कि हार्ट- अटैक आने के कारण अनिल की मौत हुई है। इसके बाद उन्होंने शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। वहीं मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों से मामले की पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। मृतक अनिल मजदूरी का काम करता था। अनिल की पूनम से 10 साल पहले शादी हुई थी। दंपति के 6 साल की बेटी और 4 साल का बेटा है।



मामले की जांच में जुटी पुलिस

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 2 महीने पहले पुताई करने वाला राहुल अनिल के घर पर आकर रहने लगा। वहीं पूनम के राहुल से अनैतिक संबंध हो गए। पूनम राहुल को अपना मुंहबोला भांजा बताती थी। जब अनिल को दोनों के प्रेम- प्रसंग की जानकारी हुई तो वह उनका विऱोध करने लगा। घटना वाले दिन जब अनिल रात को घर वापस आय़ा तो वहां राहुल पहले से मौजूद था। जिसके बाद आरोपी राहुल ने अनिल को शराब पिलाई औऱ फिर पूनम के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों अनिल के शव के पास सो गए औऱ सुबह होने पर वह रोने का नाटक करने लगी। आरोपित पूनम ने जांच के लिए झोलाछाप डॉक्टर को भी बुलाया था। इससे पहले कि घरवाले कुछ समझ पाते उन्होंने अनिल का अंतिम संस्कार कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि साक्ष्य जुटाकर मामले पर कार्रवाई की जाएगी।


Share
error: Content is protected !!