GA4

प्रेमिका का कत्ल करने से पहले मां को फोन कर बोला, शिवा ‘अब घर नहीं लौटूंगा, मोहब्बत का खून करने जा रहा हूं’

Spread the love

मोदीपुरम। 23 दिसंबर की रात घने कोहरे में शिवा घर से निकला था। उसने मां को काल कर कहा था कि मेरा इंतजार मत करना, अब घर नहीं लौटूंगा, मोहब्बत का खून करने जा रहा हूं। पुलिस ने मां और शिवा की बातचीत की आडियो को कब्जे में लेकर विवेचना का हिस्सा बनाया है। उसके अलावा पुलिस को शिवा की लोकेशन हत्या के समय सोनिया के घर की मिली है।



आठ माह से थे सोनिया से संबंध

एसपी सिटी दावा कर रहे है कि आरोपित के विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य मिले हैं। उक्त सभी साक्ष्य शिवा के सामने रखकर पूछताछ की गई, उसने तुरंत ही हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। उसका कहना था कि आठ माह से सोनिया के साथ संबंध थे। उसके बाद भी छिपकर अपने पति से मिलती थी। पुलिस ने शिवा को नगली तीर्थ गेट से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।



आठ माह पहले शिवा और सोनिया में हुआ था प्यार

गांव समसपुर निवासी करीब 28 वर्षीय सोनिया पत्नी विनेश दौराला की शिवपुरी कालोनी में महक सिंह के मकान में किराए पर रहती थी। विनेश गाजियाबाद की फैक्ट्री में नौकरी करता है, जबकि सोनिया के दो बच्चे अपनी दादी के पास रहते हैं। पति से विवाद के चलते दौराला में सोनिया अकेली रहती थी। साथ ही वह पल्लवपुरम में मूर्ति बनाने का काम करती थी। आठ माह पहले सोनिया की दोस्ती जीतपुर गांव निवासी शिवा पुत्र करन सिंह से हो गई थी। कुछ महीने पूर्व करन ने अपने बेटे शिवा को अगवा करने का सोनिया के खिलाफ केस दर्ज भी कराया था। जब शिवा वापस आया तो उसने अगवा की बात झूठी बताई। उस मुकदमे में पुलिस ने एफआर लगा दी थी। इसके बाद शिवा दोबारा सोनिया के संपर्क में आ गया था। पुलिस गिरफ्त में आए शिवा ने बताया कि सोनिया छिपकर अपने पति से भी मिलती थी, जिसका वह विरोध करता था।


आप अपनी दबाई गयी आवाज हमारी सहायता डेस्क के व्हाट्सएप

भेज सकते है।


शाल से मुंह दबाकर सोनिया को मार डाला

23 दिसंबर की रात को शिवा सोनिया के कमरे पर पहुंचा। शिवा नशे में था। दोनों ने खाना खाया। पति से मिलने की बात पर दोनों कहासुनी हो गई।
शिवा ने सोनिया का गला पकड़ लिया, उसके बाद सोनिया ने भी शिवा का गला पकड़ा। मगर, शिवा ने धक्का देकर बेड पर गिरा दिया और उसके उसी की शाल को मुंह पर रखकर दबा दिया। दम घुटने से सोनिया की मौत हो गई। फिर शिवा ने उसी शाल को सोनिया के शव पर ओढ़ाकर गांव में घर पहुंचा। 24 दिसंबर की सुबह गांव से भाग गया। पुलिस शव एंबुलेंस में रख रही थी, तब भी वहां शिवा पहुंचा था।



इंस्पेक्टर आरके पचौरी ने बताया कि शिवा ने हत्या करना स्वीकार किया है, उसके कब्जे से मृतका का मोबाइल भी बरामद हुआ है। जब पुलिस एंबुलेंस में सोनिया का शव रख रही थी, तब शिवा भी वहां मौजूद था। पुलिस की पूरी कार्रवाई के बारे में शिवा जानकारी जुटा रहा था। मंगलवार को भी शिवा जानकारी लेने के लिए घर पर जा रहा था। तभी पुलिस ने दबोच लिया।


Share
error: Content is protected !!