GA4

उर्फी जावेद के नग्नता के विरोध में भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्षा चित्रा किशोर वाघ नें पुलिस आयुक्त मुंबई से मिलकर संवैधानिक कार्यवाही की मांग की।

Spread the love

महाराष्ट्र। एक्ट्रेस उर्फी जावेद सड़क पर अपनी नग्नता दिखाकर रातो रात शोहरत पानें की अंधी दौड़ में शामिल होनें के विरोध में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा अध्यक्षा चित्रा किशोर वाघ नें पुलिस आयुक्त मुंबई से मिलकर आचरण व विचार की स्वतंत्रता के नाम पर इस तरीके के प्रदर्शन के विरोध में संवैधानिक क्रियान्वयन के लिये पत्र दिया।



वाघ नें अपनें पत्र में लिखा है कि एक्ट्रेस उर्फी जावेद सड़क पर अपनी नग्नता दिखाकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं। कोई सोच भी नहीं सकता था कि संविधान द्वारा दिया गया आचरण और विचार की स्वतंत्रता के अधिकार इस तरह के खुले और अहंकारी रवैये में प्रकट होगा।



इस अभिनेत्री को अपनी निजी जिंदगी में क्या करना चाहिए, इससे जनता को कोई लेना देना नहीं है। लेकिन सिर्फ शोहरत पाने के लिए इस अभिनेत्री द्वारा अपने शरीर की मार्केटिंग करना कष्टप्रद है। अगर वह अपने शरीर का प्रदर्शन करना चाहती हैं, तो उन्हें इसे चहार दीवारी के पीछे करना होगा।



हालांकि इस एक्ट्रेस को शायद ये नहीं पता होगा कि भावनाओं को भड़काने वाली इस तरह की हरकत से हम समाज के विकृत रवैये को हवा दे रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की मांग है कि इस कृत्य के लिए उक्त अभिनेत्री के खिलाफ संबंधित कानून के तहत कड़ी कार्रवाई की जाए।


Share
error: Content is protected !!