GA4

कांझावला हारर् सातवें आरोपी व बचाव नियोजक नें किया सरेंडर, अंजलि के ब्वायफ्रेंड नें किये धमाकेदार खुलासे।

Spread the love

नई दिल्ली। दिल्ली के कंझावला में हुए सड़क हादसे मामले में रोज नए- नए खुलासे हो रहे हैं। हादसे में घिसट कर जान गंवाने वाली युवती अंजलि को लेकर पहले स्कूटी पर पीछे बैठी सहेली निधि ने कई बातें बताई थीं। अब उस रात होटल में मौजूद दोस्त नवीन सामने आया है। नवीन ने हादसे से पहले की जानकारी देते हुए कहा कि 31 दिसंबर को वह अपने घर पर था। अंजलि और नवीन बहुत अच्छे दोस्त थे। नवीन का कहना है कि दो महीने पहले ही उन दोनों के बीच बातचीत खत्म हो चुकी थी। नवीन का कहना है कि अंजलि के बार- बार फोन करने के बाद वह अपने मोहल्ले के लड़के साथ रात 11.30 बजे होटल पहुंचा था। खास बात है कि नवीन ने कहा कि उसने 31 दिसंबर से पहले निधि को अंजलि के साथ कभी नहीं देखा था। नवीन के अनुसार उसके हादसे का पता 1 तारीख की शाम को न्यूज देखने के बाद लगा।



होटल में अंजलि और निधि लड़ रहे थे

नवीन ने बताया कि जैसे ही वह होटल पहुंचा तो उसने देखा कि वहां निधि और अंजलि एक दूसरे से लड़ रहे थे। वे दोनों सहेलियां वहां ड्रिंक कर रही थीं। इसके बाद दोनों की लड़ाई हो गई थी। नवीन ने बताया कि उस समय निधि अंजलि से अपने पैसे मांग रही थी। वहीं, अंजलि निधि से स्कूटी की चाभी मांग रही थी। इसके बाद दोनों नीचे आती हैं। नवीन के अनुसार नीचे आने के बाद भी दोनों में लड़ाई हो रही थी। इस बात की जानकारी होटल के मालिक ने नवीन को दी थी। इसके बाद से दोनों सहेलियां वहां से चली गई थीं।

‘बस एक बार मुझ से मिल लो’

नवीन ने बताया कि अंजलि ने ही मुझे होटल बुलाने के लिए लड़का भेजा था। इसके बाद नवीन उस लड़के के साथ बाइक पर होटल पहुंचा था। अंजलि बस एक बार नवीन से मिलना चाहती थी। नवीन के अनुसार अंजलि कह रही थी बस मुझसे एक बार मिल लो। अंजलि नवीन से बार-बार यह पूछ रही थी कि वह उससे बात क्यों नहीं कर रहा है। नवीन ने कहा कि वो लोग नए साल की पार्टी के लिए पहुंचे थे। नवीन के अनुसार अंजलि फिर से नवीन से फ्रेंडशिप करने की बात कही रही थी।

दोनों में ब्रेकअप हो गया था

नवीन का कहना है कि उसकी अंजलि के साथ किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। बात इतनी बढ़ गई थी कि अंजलि और उसके बीच हाथापाई की नौबत आ गई थी। इसके बाद नवीन ने अंजलि के साथ ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया था। नवीन के अनुसार जब दोनों के बीच बहस हुई तो उसके बाद उसने अंजलि से बातचीत बंद कर दी। नवीन ने कहा कि उस रात होटल में दो कमरे बुक किए थे। एक कमरे में अंजलि और निधि थे।

आशुतोष व अंकुश ने बताए थे बचने के रास्ते

दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित अमित असल में अंकुश का भाई है। घटना के बाद रास्ते से ही फोन कर उसने बता दिया था कि कार से कुचलकर एक युवती को मार डाला है। इसके बाद आशुतोष व अंकुश ने उसे बचने के तरीके बताए। दोनों ने पांचों आरोपितों को बचाने की कोशिश की थी।

घटना के दौरान कार में सवार पांचों आरोपितों में केवल दीपक खन्ना के पास ही ड्राइविंग लाइसेंस था लेकिन वह कार नहीं चला रहा था। वह ड्राइवर के बराबर वाली सीट पर बैठा था। वारदात के दौरान कार अमित खन्ना चला रहा था। अंकुश के कहने पर गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में दीपक खन्ना ने कार ड्राइव करने की जिम्मेदारी खुद पर ले ली थी।

निधि के खिलाफ दर्ज है आगरा में ड्रग्स तस्करी का आरोप

सुल्तानपुरी घटना में मुख्य गवाह के तौर पर पेश की जा रही निधि की भूमिका को लेकर लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं। उसके खिलाफ आगरा के एक थाने में काफी पहले ड्रग्स तस्करी का एक मामला दर्ज है। उसकी मां सुदेशी ने बेटी का बचाव किया है।



निधि ने बुक कराया था होटल का कमरा

इस मामले में इससे पहले यह भी खुलासा हुआ था क‍ि होटल में कमरा अंजलि ने नहीं बल्कि निधि ने बुक कराया था। होटल में कमरा नंबर 104 को बुक कराने वाली निधि थी और होटल के कमरे की बुकिंग 800 रुपए में की गई थी। दिल्ली पुलिस को होटल विवान पैलेस के रजिस्टर से यह पूरी अहम जानकारी प्राप्‍त हुई है।

अब तक सात हुऐ गिरफ्तार

आपको बता दें इस मामले में अब तक सात आरोपी गिरफ्त में आ चुके हैं। मामले के सातवें आरोपी अंकुश खन्ना ने शुक्रवार को सरेंडर कर दिया। दिल्ली की एक अदालत ने कंझावला केस में छह आरोपियों को तीन दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।


Share
error: Content is protected !!