GA4

50% से ज्यादा मुस्लिम आबादी के गांव थुलेंडी में दलित दिव्यांग बालिका के साथ सामूहिक दुराचार, पीड़िता के घर पहुँचे विभिन्न संगठन।

Spread the love

रायबरेली। मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना जिसमें एक मूक बाधिर युवती के साथ सामूहिक दुराचार की घटना को सामाजिक दुराग्रह से प्रेरित बताया और तथाकथित दलित हितैषी संगठनों के साथ सभी राजनीतिक संगठनों मौन हो जाने पर तंज कसा पीड़िता के घर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता पहुंच कर जांच को प्रभावित करने वालो को चेतावनी दी।



कुछ दिन पहले बछरावां थाना क्षेत्र के थुलेडी ग्राम सभा में दिन दहाड़े एक मूकबधिर दलित युवती के साथ सामूहिक दुराचार की घटना को अंजाम दिया जाता है। वह युवती जोकि ना बोल सकती है और ना सुन सकती है। घटना को अंजाम देने वाले दोनों मुस्लिम युवक इस समय पुलिस ने जेल भेज दिया है। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के जिला अध्यक्ष अपनी टीम के साथ पीड़िता के घर पहुंचे और पीड़िता के परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष विवेक सिंह ने चेतावनी देकर कहा है कि यह सिर्फ एक दुराचार की घटना नहीं है। यह इस्लामिक जिहादी मानसिकता को दर्शाने वाली घटना है। जहां पर एक हिंदू लड़की के साथ सामूहिक दुराचार को अंजाम दिया गया। उन्होंने इस तरह की घटना पर चेतावनी देते हुए कहा है, कि विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता इस तरह की घटना का मुंह तोड़ जवाब देने के लिए तैयार है।

भाजपा नेता शिवेंद्र सिंह ने कहा प्रदेश में योगी सरकार है, बालिका के साथ अन्याय नहीं होगा। हमारी सरकार ने जितनी तत्परता से दोषियों को पकड़ कर जेल भेजा है, जो भाजपा सरकार में ही संभव था। शिवेंद्र सिंह ने कहा पीड़िता को हर सम्भव मदद और शीघ्र कठोर सज़ा दिलाने के लिए माननीय मुख्यमंत्री को प्रकरण से अवगत करवाया जाएगा।

भाजपा नेता और विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी एडवोकेट अनीता श्रीवास्तव ने भी पीड़िता के घर पहुंच कर पूरी कानूनी मदद देने का आश्वासन दिया। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि डीह थाना क्षेत्र में दोहरी गांव में एक मामूली सी घटना मारपीट की होती है तो पूरा प्रतिनिधिमंडल और पूर्व मंत्री वहां पहुंच जाते हैं। लेकिन दूसरी और उसी जिले में एक युवती के साथ सामूहिक दुराचार की घटना को अंजाम दिया जाता है, तो समाजवादी पार्टी के नेता कान में तेल डाल लेते हैं। और आंखों में पट्टी बांध लेते हैं। क्योंकि घटना को अंजाम देने वाले जिहादी कौम के इस्लामिक युवक हैं, जो कि समाजवादी पार्टी का सबसे प्रिय वोट बैंक है। जिसके लिए कभी उनके नेता मुलायम सिंह यादव ने भी कहा था कि लड़के हैं गलती हो जाती है।



पीड़िता के घर पहुंचे सभी नेता जिलाधिकारी से अब न्याय मांग कर रहे हैं, कि पीड़िता के परिजनों को सुरक्षा के साथ- साथ आर्थिक मदद उपलब्ध कराई जानी चाहिए क्योंकि जिस गांव में घटना हुई है वहां पर 50% से ज्यादा आबादी मुस्लिम समुदाय की है, और यह इतिहास रहा है। और वर्तमान में भी देखा गया है। कि देश में जिस क्षेत्र में मुसलमानों की आबादी ज्यादा है वहां पर अन्य वर्ग के लोगों का रहना दूभर है।


यूपीआई aakhirisach@postbank

Share
error: Content is protected !!