GA4

बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद के नेतृत्व में रोहतक में अनोखा प्रदर्शन, बेरोजगार दूल्हों की बारात।

Spread the love

हरियाणा। बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद के नेतृत्व में रोहतक में अनोखा प्रदर्शन हुआ। नवीन जयहिंद के नेतृत्व में बेरोजगारों की बारात निकाली गई। इसमें लोग बैंड- बाजे, डीजे, ढोल और नगाड़े पर थिरकते दिखे। बड़ी संख्या में युवा इस बारात में दूल्हा बनकर शामिल हुए। गौरतलब है कि नवीन के नेतृत्व में मान सरोवर पार्क से बीजेपी के प्रदेश कार्यालय तक बेरोजगारों ने प्रदर्शन किया। इस बारात को देखते हुए जिला प्रशासन ने बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर भारी पुलिस की तैनाती की थी।

नवीन जयहिंद ने कहा कि आज के समय में हरियाणा में बेरोजगारी बहुत बड़ी समस्या है। प्रदेश में लाखों युवा बेरोजगार हैं। हरियाणा में बीस लाख के करीब बेरोजगार हैं। सरकार इन बेरोजगार युवाओं को भर्ती कर स्थायी रोजगार दे। यह सरकार हरियाणा के युवाओं को रोजगार देने की बजाय बाहरी राज्यों के युवाओं को नौकरी दे रही है। नवीन जयहिंद ने बेरोजगारों के साथ बारातियों की शक्ल में बैंड बाजे सहित सरकार और विपक्षी के कान खोलने के लिए इस तरह का प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अगर सरकार बहरी हो चुकी है, तो  विपक्ष गूंगा हो चुका है। इन सब को जगाने के लिए सभी आयु वर्ग के लोग जो सरकार की नीतियों से त्रस्त है वह आज इस अनोखे प्रदर्शन में शामिल हुए हैं। जब तक सरकार लोगों की समस्याओं का हल नहीं करती तब तक वह इस प्रकार के प्रदर्शन पूरे प्रदेश में करते रहेंगे।

झज्जर खाप पंचायत में भी पहुंचे नवीन जयहिंद

महिला कोच छेड़छाड़ केस, झज्जर खाप पंचायत में पहुंचे नवीन जयहिंद बोले खेल मंत्री का करवाया जाए नारको टेस्ट, सीएम खट्टर को कहा बेशर्म, बोले मंत्री संदीप सिंह को बचा रही है सरकार।

उन्होंने कहा कि CET परीक्षा का रिजल्ट जल्द घोषित किया जाए। 11 लाख युवक- युवतियों नें परीक्षा दी हुई है। सरकार अस्थायी कर्मचारियों को स्थायी करे। इसके साथ ही पुरानी पेंशन बहाल की जाए। अगर सरकार राज्य के बेरोजगारों को नौकरी नहीं देती है, तो ऐसे ही प्रदर्शन करेंगे। वहीं, दूल्हा बने सोनू मलिक ने कहा कि हरियाणा में लाखों युवा बेरोजगार हैं। नौकरी नहीं होने से युवा सड़कों पर घूम रहे हैं। आज प्रदेश भर से युवा दूल्हे बनकर आए हैं। हमारी मांग है कि सरकार रोजगार दे।


Share
error: Content is protected !!