GA4

भागा जाओ नही तो रेप केश लगवाकर भेज दूंगा जेल- थाना इंचार्ज नवाबगंज।

Spread the love

 

गोंडा शिव शरण। पीड़ित के मदद में गए भारतीय जागृति मिशन राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम साहू के साथ थाना इंचार्ज नवाबगंज ने अभद्रता किया और दी गालियां कहा भाग जाओ नही तो रेप केश लगा दूंगा और सबके सब को भेज दूंगा जेल। अपने ठीक सुना ये उत्तर प्रदेश पुलिस प्रशासन का हाल हैं जहां न्याय मागने पर दी जाती है, गालियां और रैप केश में फंसा देना का धमकी इस तरह के दुव्यवहार से पीड़ित न्याय के लिए किसके पास जाए।



एक तरफ योगी सरकार दावा करती है की पीड़ित की हर संभव मदद करेगी, मगर यहां तो सब उल्टा हो रहा है। मामला गोंडा जिले के थाना नवाबगंज क्षेत्र के कोल्हमपुर चौकी के अन्तर्गत बैजलपुर गांव का है।

जहां छह फरवरी 2023 को रात्रि लगभग 10 बजे पीड़ित बलराम साहू के घर उनके ही ससुराल के उनके ही साले राम कुबेर पुत्र राम लगन, आपने अन्य साथी राजेंद्र, सूरज और कुछ अज्ञात लोगो डर साथ आया और मार पीट करने लगा। जिसमे पीड़ित बलराम साहू को बचाने उनकी मां, भाभी और भतीजी आई उन्हे भी भद्दी- भद्दी गालियां दी और मारा पीटा जिससे मौके पर बलराम साहू बेहोश हो गए उनको स्थानीय पुलिस चौकी पर ले जाया गया जहां पर उन्हें कहा गया की पहले इलाज कराओ फिर आना तो उन्हें इलाज के लिए निकट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।



उसके बाद से आज तक पीड़ित की एफ आई आर तक नही दर्ज किया गया। नवाबगंज थाने में जिसके कारण पीड़ित दर- दर ठोकरें खा रहा है। जिसके क्रम मे पीड़ित नें राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री से न्याय के लिए पत्राचार किया है।



इसीलिए भारतीय जागृति मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम साहू जी थाने पर गए तो थाना इंचार्ज ने उन्हें भी भद्दी- भद्दी गालियां दिया और कहा भाग जाओ नही तो तुम्हारे सभी के ऊपर बलातकार का केश दर्ज करके जेल भेज दूंगा।

दूसरी पार्टी पैसा वाली है, जिससे नवाबगंज इंचार्ज ने बड़ी रकम रिश्वत के रूप में ले रखा है ऐसा पीड़ित का आरोप है।


Share
error: Content is protected !!