GA4

यू पी मा का बा सीजन टू में कानपुर मे मां बेटी के जिंदा जलाये जानें पर गाने वाली नेहा सिंह को नोटिस व पति हिमांशु की चली गयी नौकरी।

Spread the love

भोजपुरी। लोकगीत गायिका नेहा सिंह राठौर  को नोटिस मिलने के बाद उनके पति हिमांशु की भी नौकरी चली गई है। गुरुवार शाम को उन्होंने इस्तीफा सौंप दिया है। बात दें कि हिमांशु एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में राइटर का काम करते थे।

क्या नोटिस की वजह से गई नौकरी?

मीडिया से बातचीत में नेहा सिंह राठौर के पति हिमांशु ने कहा कि, “कुछ निजी कारण था। मैं थोड़ा अनियमित भी था वहां पर। पर जैसे ही नोटिस मुझे यहां पर जारी हुआ, वहां से मुझे बुलाकर रिजाइन मांगा गया।”

जब उनसे पूछा गया कि संस्थान द्वारा इस्तीफा मांगने के पीछे क्या वजह बताई गई है, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, “अनियमित रहते हो, अच्छा काम नहीं कर रहे हो टाइप। अपनी जिम्मेदारी नहीं पूरी नहीं कर रहे हो। वही जो सब होता है।”

हिमांशु ने बताया कि उन्होंने गुरुवार शाम को अपना इस्तीफा दे दिया था, आज देंगे पुलिस की नोटिस का जवाब

वहीं नेहा सिंह राठौर को मिली नोटिस के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, “नोटिस पर आज (शुक्रवार) जवाब देना है। आज (शुक्रवार) तीसरा दिन है। मैं लखनऊ हाई कोर्ट आया हुआ हूं। आज हम जवाब दे देंगे।” बता दें कि नेहा सिंह राठौर को CrPC की धारा 160 के तहत उनके गाने “यूपी में का बा सीजन- 2” के लिए नोटिस थमाया गया है, जिसमें नेहा ने कानपुर देहात में अतिक्रमण हटाने के दौरान मां बेटी की हुई जलकर मौत के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार को जमकर घेरा है।

नोटिस में नेहा पर 7 बिंदुओं पर सवाल किए गए हैं। नेहा पर यह भी आरोप लगाया गया है उनके गाने की वजह से समाज में वैमनस्यता और तनाव फैला है।


Share
error: Content is protected !!