GA4

I want to do PHD in sex On intercourse with… आगरा का डाक्टर गुप्ता दम्पत्ति से चौथ वसूली मामला।

Spread the love

तथाकथित चौथ वसूली के मामले में आया नया मोड।

उत्तर प्रदेश पुलिस की आगरा इकाई को काला चश्मा हटाकर देखना चाहिए।



I want to do PHD in sex On intercourse with…

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर सहानुभूति लूटने वाली महिला चिकित्सक की करतूत उजागर।



आरोपी के मोबाइल से चिकित्सक की हरकतों का हुआ पर्दाफाश।

जन्मदिन में चोरी छुपे अश्लील फोटो खींच ब्लैकमेल करने का लगाया था आरोप।



जबकि बरामद वीडियो में स्वयं अंतरंग वीडियो और तस्वीर बनाती दिख रही है महिला चिकित्सक- परिजन

इन्हीं वीडियो के आधार पर आरोपी को लंबे समय से ब्लैकमेल कर रही थी चिकित्सक।



ब्लैकमेलिंग से परेशान आरोपी को करानी पड़ी थी बायपास सर्जरी।

इसी दौरान आरोपी व महिला चिकित्सक के अवैध सम्बंधों की परिजनों को हुई थी जानकारी।



आरोपी के परिजन बोले खुद का भंडाफोड़ होने पर महिला चिकित्सक ने रची साजिश।

पुलिस के आला अधिकारियों से आरोपी की धर्मपत्नी ने निष्पक्ष जांच की मांग करने की सोशल मीडिया पर लगाई गुहार।



आगरा में कथित चौथ वसूली के मामले में नया मोड सामने आया है जहा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर सहानुभूति लूटने वाली महिला चिकित्सक की करतूत उजागर हुई आपको बता दे कि 18- 19 मार्च, सन 2022 (गरिमा हास्पीटल की संचालिका शाहगंज आगरा)



डॉक्टर गरिमा गुप्ता ने अपना वीडियो वायरल कर माननीय मुख्यमंत्री योगी जी से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए 5 लाख की चौथ मांगने का आरोप लगाया जिसको लेकर आगरा पुलिस ने आनन फानन में बिना जांच पड़ताल के एक तरफा कार्यवाही कर महेश कुमार सिंह (भारतीय नौसेना से सेवानिवृत्ति एरॉनोटिकल इंजीनियर) को आरोपी बनाकर जेल भेजा।



इन लोगों को बनाया अभियुक्त 

महेश, 80 बर्षीय मां, भाई ,शादीशुदा बहन (जो पश्चिम बंगाल में रहती थी) और महेश की पत्नी व शादीशुदा सालिया जो क्रमशः नोएडा व जयपुर में रहती है, इन 6 सदस्यों के नाम मनगढ़ंत कहानियां व झूठेआरोप लगाकर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।



इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन के दबाव व मीडिया की गैरजिम्मेदार रिपोर्ट बनी कारण

वहीं मीडिया ने भी सच्चाई को बिना जाने खबर को प्रकाशित किया सूत्रों की माने तो IMA आगरा व कुछ तथाकथित पत्रकारों ने डॉ दंपति का भरपूर साथ दिया इसके पीछे उनकी सांठ गांठ का आरोप भी बताया जा रहा है।


कथित धोखे से खींचे गये फोटो.. उ० प्र० पुलिस की आगरा इकाई ने डा गरिमा के द्वारा दिए फोटो (जो कि डा साहिबा के अनुसार खींचे गए अश्लील फोटो कह रही है )को काला चश्मा लगा कर देखा है


अब इस मामले में सच्चाई कुछ और ही बयान कर रही है, जेल भेजने के बाद आरोपी की पत्नी ने इस बात की पुख्ता जानकारी देते हुए बताया, 18 सितंबर 2021 को दिल्ली में अचानक महेश को हार्ट अटैक पड़ा। गौरी के दिल्ली पहुंचने पर महेश की हालत अत्यंत गंभीर होने के कारण 23 सितंबर 2021 ओपन हार्ट सर्जरी करानी पड़ी। इस बीच महेश का मोबाइल गौरी के पास था। आरोपी महेश के मोबाइल पर डा० गरिमा व उसकी बहन अपराजिता गुप्ता ने मैसेज व फोटो भेजे।

डाक्टर गरिमा गुप्ता की गरिमा को तार तार करनें का कुत्सित प्रयास, फतेहगढ़ जेल से फोन पर परिवार को जान से मरवानें धमकी दे रहा आजीवन कारावास की सजा काट रहा सुधीर भदौरिया, आखिर संरक्षण किसका?

कुछ खास स्याह पक्ष

डॉक्टर गरिमा गुप्ता 22 मार्च,से 28 मार्च2019 को ACPM धुलै महाराष्ट्र रि-यूनियन में महेश को लेकर गई थी जहां “मी जुपिटर लॉज” होटल में मार्च 2019 को महेश के साथ शादी भी की थी।

गरिमा गुप्ता अपनी मेडिकल की डिग्री लेने के लिए 5 जनवरी 2020 को महेश के साथ नासिक गई 7 जनवरी को डिग्री के लिए नासिक मे महेश ने अपने बैंक खाते से पेमेंट किया। इसके बाद “सिडाडे दमन” होटल दमन में 10 जनवरी 2020 तक प्लेजर ट्रिप दोनो ने इंजॉय किया।



डॉक्टर महिला लगातार महेश के मोबाइल पर सम्पर्क करती रही। इस बीच दोनों बच्चों को कोरोना भी हुआ। अपने पति और बच्चों की हालत को देखकर इन संबंधों को जानकर पर गौरी कई महीनों तक अत्यधिक मानसिक तनाव झेलती रही।

यह फोटो अलग-अलग ड्रेस में अलग-अलग जगह पर हंसते मुस्कुराते हुए प्लेजर ट्रिप इंजॉय करते हुए महेश के साथ गरिमा गुप्ता द्वारा सेल्फी लिए गए हैं जिन्हें देखकर कोई भी 5 साल का बच्चा भी देखकर समझ सकता है कि यह धोखे से खींचे हुए फोटो हैं? या डॉक्टर साहिबा अपने प्रेमी के साथ प्लेजर ट्रिप इंजॉय करते हुए सेल्फी ले रही है


उ० प्र० पुलिस की आगरा इकाई ने डा गरिमा के द्वारा दिए फोटो (जो कि डा साहिबा के अनुसार खींचे गए अश्लील फोटो कह रही है )को काला चश्मा लगा कर देखा है।


डॉ महिला अपनी  नौकरानी यशोदा को  महेश से संपर्क करने के लिए लगातार भेजती थी । गौरी ने 22 Feb 2022 को “तुम यहां क्यों आती हो मुझे सब पता चल गया है” डांट कर भगा दिया। अपने टूटते घर को बचाने के उद्देश्य से गौरी ने डॉ महिला के पति डॉ भूपेंद्र गुप्ता सबूत देकर सब बताया।

जिस महेश को कई सालों से डॉक्टर गरिमा गुप्ता प्रेम जाल में फंसा कर लाखों रुपए लुटती रही और प्लेजर ट्रिप इंजॉय करती रही ओपन हार्ट सर्जरी के बाद महेश की पत्नी को अवैध संबंध पता चल जाने पर गरिमा गुप्ता ने महेश की पत्नी गौरी को घर से निकालने का हरसंभव कुत्सित प्रयास किया और असफल होने पर षड्यंत्र रचकर महेश की बहन से बातचीत की। (महेश की बहन गुड्डो ममता गुप्ता) महेश के ऑपरेशन के बाद कोई संपर्क नही था। गौरी और ममता गुप्ता में 2012 से कोई बात चीत नहीं है


उ० प्र० पुलिस की आगरा इकाई ने डा गरिमा के द्वारा दिए फोटो (जो कि डा साहिबा के अनुसार खींचे गए अश्लील फोटो कह रही है )को काला चश्मा लगा कर देखा है।


25 feb को डॉ महिला ने महेश के घर में घुसने की कोशिश की महेश से न मिलने देने पर दोनों बच्चों सहित घर से निकलवाने की धमकी देकर गई शाम को अलग नंबर से फोन करके  उनकी 11 बर्षीय बेटी को धमकाया (जिसकी रिकॉर्डिंग परिवार के पास है) तब गौरी ने जिठानी के साथ जाकर डॉक्टर महिला के पति को रिकॉर्डिंग सुनाई और अपनी पत्नी को अंकुश लगाने के लिए कहा जिस पर यह महिला चप्पल लेकर गौरी के ऊपर दौड़ी और गाली देकर झगड़ा किया।



डॉक्टर महिला की बहन ने अपराजिता गुप्ता ने 26 फरवरी 2022 को सुबह गौरी की बड़ी बहन को फोन कर धमकी दी की अपनी बहन को तलाक दिलवाओ महेश और गरिमा एक दूसरे से प्यार करते हैं और वह 24 मार्च 2019 को नासिक में शादी कर चुके हैं। (अपराजिता गुप्ता सभी बातों को जानती थी) गौरी की बड़ी बहन ने समझाने की कोशिश भी की । 27 फरवरी् 2022 को डॉक्टर महिला ने थाना रकाबगंज में गौरी पर अपराजिता  के पति के नंबर पर फोटो वायरल करने का झूठे आरोप लगाया और स्वयं महेश के साथ कई वर्षों से प्रेम संबंधो को स्वीकार भी किया (जिसकी प्रतिलिपि है)।



20 मार्च 2022 को डॉ महिला ने चौथ वसूली, रंगदारी,अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप लगा महेश को रिकवरी स्टेज में जेल भिजवा दिया। आपको बता दें प्राप्त वीडियो फोटो में स्वयं अंतरंग वीडियो और तस्वीर बनाती दिख रही है महिला चिकित्सक।



आरोपी की पत्नी के बताये अनुसार लंबे समय से डॉक्टर गरिमा महेश को पत्नी को तलाक देने के लिए व पैतृक घर को अपने नाम कराने का दबाव डाल रही थी ।ब्लैकमेलिंग से परेशान आरोपी को दिल्ली में अचानक हार्ट अटैक हुआ और ओपन हार्ट बाईपास सर्जरी हुई।



आरोपी के परिजन बोले खुद का भंडाफोड़ होने पर महिला चिकित्सक ने साजिश रची, महेश की बहन से खुद कॉल और चैट की है (इसके सबूत परिवार व आखिरी सच के पास हैं)।

चैट का अध्ययन कर कोई भी जान सकता है सच

आखिरी सच परिवार के पास व इस आलेख मे संलग्न व्हाट्सैप चैट को देख व पढ़कर समझा जा सकता है कि किस हद तक डॉक्टर गरिमा चारित्रिक रूप से गिरी महिला है। डाक्टर  गरिमा की महेश को व्हाट्सैप पर वैसे तो हजारों-हजार चैट आखिरी सच परिवार के पास है। जिनमे सबसे प्रमुख चैट… I want to do PHD in sex On intercourse with Mahesh… है। क्या इस पूरे प्रकरण मे उत्तर प्रदेश पुलिस की आगरा ईकाई ने महेश य डॉक्टर गरिमा का मोबाइल फोन एक बार भी चेक किया किया तो क्या मिला और यदि नही किया तो क्यो नही किया? क्या इसे जाँच कहा जा सकता है? यदि हां तो कैसे?



डॉ महिला की बहन अपराजिता गुप्ता ने भी 26 Feb 2022 को सुबह गौरी की बड़ी बहन को फोन पर मुकदमे में फंसानें की धमकी दी। 27 फरवरी 2022 को डॉक्टर महिला ने थाना रकाबगंज में गौरी के ऊपर फोटो वायरल करने झूठे आरोप लगाया, और स्वयं लिखित में दिया है की महेश के साथ अवैध संबंध है और गौरी को पता लग गया तो वो मेरे यहां लड़ने चली आई।



महिला चिकित्सक ने स्वयं गौरी की बहन व जीजा को “अपने व महेश के अंतरंग फोटो ” वायरल किए (फोन नंबर ननद गुड्डौ द्वारा दिए गए)



डॉक्टर गरिमा दो बार  सुधीर भदौरिया से मिलने फतेहगढ़ सेंट्रल जेल गई है (“गौरी का फर्जी आधार कार्ड बनाकर वेब कैमरे से फोटो भी ली गई होगी जिसे प्रशासन द्वारा मगंवाया जा सकता है” डॉक्टर गरिमा ने महेश की बेटी को फोन पर दी गई धमकी में फर्जी आधार कार्ड के बारे में जिक्र किया है)। जिससे मिलने जेल गई है इस पर धमकी का झूठे आरोप लगा रही है। इस बात का सत्यापन सम्बंधित तिथि मे डाक्टर गरिमा के लोकेशन व सुधीर सिंह भदौरिया से मुलाकात करने फतेहगढ केन्द्रीय कारागार गयी गौरी पत्नी महेश की लोकेशन को सत्यापित कर किया जा सकता है।



माननीय मुख्यमंत्री उ० प्रदेश और पुलिस के उच्च- अधिकारियों से आरोपी महेश कुमार की धर्मपत्नी श्रीमती गौरी सिंह ने निष्पक्ष जांच की मांग करने की लगाई गुहार अब देखने वाली बात यह होगी कि इस मामले में डॉ दंपति पर क्या कार्यवाही होगी और आरोपी के परिवार को   न्याय  कब मिलेगा?


आखिरी सच को आपके सहयोग की आवश्यकता है, आपसे जो सम्भव हो आर्थिक सहयोग UPI 8960364678-0@airtel पर करे।

Share
error: Content is protected !!